गैंगस्टर विकास दुबे के साथी जयकांत बाजपायी ने दो नेताओ की होटलो में लगाए थे करोड़ो रूपये
गैंगस्टर विकास दुबे के साथी जयकांत बाजपायी ने दो नेताओ की होटलो में लगाए थे करोड़ो रूपये
Share:

कानपुर: बीते कुछ दिनों में उत्तर प्रदेश से आए दिन कई तरह के मामले सामने आ रहे है. वही इसी बीच दहशतगर्द विकास दुबे के साथी जयकांत बाजपायी ने जिले के दो नेताओं के होटलों में भी करोड़ों रुपये लगाए हैं. इसमें बड़ा भाग विकास दुबे का है. उधर बिकरू कांड के पश्चात् गाड़ियों से विकास और उसके गुर्गों को भगाने के षड्यंत्र में भाजयुमो के राज्य मंत्री सहित तीन पर शिकंजा कस सकता है. क्योंकि जिन गाड़ियों से विकास को भगाने की तैयारी थी, वे गाड़ियां इन्हीं तीनों की थी.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, जय ने जिन दो होटलों में पैसा लगाया है, वे बीजेपी नेताओं के हैं. पुलिस द्वारा किये गए निरिक्षण में उनके नाम का भी खुलासा हुआ हैं. अब इसके बाद पुलिस खंगाल रही है, कि वारदात से इनका कोई सम्बन्ध है या नहीं. जय को बचाने से लेकर पैरवी में इनका कोई योगदान है या नहीं. यदि योगदान मिलता है तो पुलिस उनसे जाकर पूछताछ कर सकती है.

वही बिकरू कांड के पश्चात् चार जुलाई को विजय नगर से तीन लावारिस कारें बिना नंबर प्लेट के खड़ी पाई गई थीं. पुलिस द्वारा की गई जाँच में जानकारी मिली है कि ऑडी कार भाजयुमो के राज्य मंत्री प्रमोद विश्वकर्मा के नाम पर है. फॉर्च्यूनर राहुल सिंह व वेरना व्यवसायी कपिल सिंह के नाम है. इन तीनों कारों में जय का पैसा लगा था. पुलिस की जांच के दायरे में ना आ पाए, इसलिए उन्होंने कार दूसरों के नाम पर ले रखी थीं. एसएसपी का दावा है कि इन्हीं तीनों गाड़ियों से विकास दुबे व उसके गुर्गों को भगाने की तैयारी थी. गाड़ियां वहा से जा भी चुकी थीं, परन्तु पुलिस के डर से गाड़ियां वही छोड़ दी थीं. पुलिस अब इन पर शिकंजा कसने की तैयारी में हैं. पुलिस इनके खिलाफ साक्ष्य जुटा रही है. तथा लगातार मामले की जाँच में जुटी है. 

पत्रकार की मौत पर सीएम योगी ने नौकरी और 10 लाख देने का किया ऐलान

सावन : मौत के मुंह से भी आपको बचा लेगा शिव जी का यह मंत्र, इस तरह करें जाप

जीवन खो देने के बाद भी यह 27 वर्षीय शख्स आठ लोगों के लिए बना फरिश्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -