एग्रीकल्चर टायर शोरूम लॉन्च
एग्रीकल्चर टायर शोरूम लॉन्च
Share:

नई दिल्ली। टायर बनाने वाली कंपनी बालकृष्ण इंडस्ट्रीज लिमिटेड (बीकेटी) ने तेलंगना के किसानों की मदद के उद्देश्य से अपना पहला सूचना केन्द्र एवं एग्रीकल्चर टायर शोरूम लॉन्च किया है। कंपनी ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि करीमनगर में शुरू किए गए इस पहले सूचना केन्द्र से बीकेटी अपनी  विशेषज्ञता को किसानों के साथ साझा करेगी और उन्हें अपने ट्रैक्टर के लिए उचित टायर और अन्य कृषि उपकरण खरीदने में मदद करेगी।

कंपनी के संयुक्त प्रबंधक निदेशक राजीव पोद्दार और ब्रांड एम्बेसडर अभिनेता सनी देओल ने इस सूचना केन्द्र एवं एग्रीकल्चर शोरूम का उद्घाटन किया। इस मौके पर पोद्दार ने कहा कि इस तरह के एग्री टायर सेंटर देशभर में होने चाहिए। उनके साथ ही कृषि उद्योग से जुड़े अन्य पेशेवरों से भी इनसे जुड़ने चाहिए।

एग्री टायर सेंटरों के जरिये किसान समुदाय से जुड़ने की कोशिश की जा रही है और सूचना केंद्र में किसानों को उपयुक्त उत्पाद के उपयोग और उनकी आवश्यकता के अनुसार उपकरण के बारे में बताया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस तरह के सूचना केन्द्र एवं एग्रीकल्चर शोरूम पूरे देश में शुरू करने की योजना बनायी गयी है। कंपनी ने अपना पहला शोरूम यहां शुरू किया है। 

आयकर विभाग ने जीएसटी को लेकर किया ट्वीट

सफलता निश्चित मिलेगी जान ले इन बातों को...

यूनिटेक : अर्श से फर्श तक का सफर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -