बाइक सवारों ने की पुलिस पर फायरिंग

Sep 03 2017 04:01 PM
बाइक सवारों ने की पुलिस पर फायरिंग

उत्तर प्रदेश: उत्तरप्रदेश में बदमाशो के हौसले इतने बुलंद हो गए है, कि वो पुलिस चेकिंग के दौरान बाइक रोकने के लिए कहे जाने पर सीधे पुलिस कर्मियों पर बंदूक तान रहे है. जी हां ऐसा ही एक वाक्या मेरठ में नज़र आया जब पुलिस की चेकिंग चल रही थी तभी पुलिस ने वहा से गुजर रही एक बाइक को रुकने के लिए कहा तो, उसमे सवार दो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग करना शुरू कर दी. जिसके जवाब में पुलिस ने भी बदमाशों को घेरते हुए फायरिंग की. जिसमें एक बदमाश घायल हो गया है. जबकि एक बदमाश भागने में सफल रहा.

वही घायल बदमाश को पुलिस उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गई है. जहां उसका इलाज चल रहा है. हालांकि इस फायरिंग में किसी भी पुलिस वाले को कोई हानि नहीं पहुची है, बताया जा रहा है कि पकडे गए बदमाश का नाम फरमान है. जिसके ऊपर 5 हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया है, इस पर गैंगस्टर एक्ट और 307 के मामले दर्ज है.

इस घटना के बारे मे जिले के एसपी सिटी मान सिंह ने मीडिया को बताया कि लिसाड़ी गेट के जामिया रेसिडेंशल कॉलोनी के पास चेकिंग की जा रही थी. इस दौरान यह मुठभेड़ हुई. इसमें फरमान को गिरफ्तार किया गया. यह एक सक्रिय गैंग का सदस्य है. फिलहाल पुलिस इस संबंध मे मामले की जाँच कर रही है.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें
 

कारोबारियों को मिला दूसरा मौका, लेट पेमेंट पर शुल्क माफ़

हार्वे तूफान से मची तबाही, अमेरिकी कंपनियों ने की सहायता

दिल्ली के बाद क्या गुजरात होगा आप मय?