इतने करोड़ रुपए में बाइक जवान मूवी के राइट्स
इतने करोड़ रुपए में बाइक जवान मूवी के राइट्स
Share:

बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए है। वो पठान, जवान के साथ साथ और भी मूवीज में दिखाई देने वाले है। इतना ही नहीं अभी सलमान खान के साथ टाइगर 3 में भी नजर आने वाले है। लेकिन इन सब के बीच शाहरुख खान की मूवी जवान से जुड़ी एक धमाकेदार खबर सामने सुनने के लिए मिल रही है, जिसने मेकर्स के साथ-साथ फैंस को भी खुश कर दिया है।  कहा है कि इस मूवी के OTT और सैटेलाइट राइट्स काफी मोटी रकम में बिके है। जिसने मूवी को रिलीज से पहले ही अच्छी खासी कमाई करवा दी है। 

इतमें में बिके जवान के ओटीटी और सैटेलाइट राइट्स: शाहरुख खान इन दिनों सोशल मीडिया से लेकर हर स्थान पर काफी चर्चाओं का विषय बने हुए है। वो अभी हाल ही में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ब्रह्मास्त्र को लेकर सुर्खियों में आ चुके है। इस मूवी में शाहरुख खान की एक्टिंग को बहुत पसंद किया गया। जिसके साथ शाहरुख खान पठान और जवान जैसी मूवीज से बॉक्स ऑफिस हिलाने आ रहे है। उनकी मूवी 'जवान' ने तो रिलीज से पहले ही मोटी कमाई भी कर चुकी है। मीडिया रिपोर्ट्स का इस बारें में कहना है कि 'जवान' सैटेलाइट और ओटीटी राइट्स 250 करोड़ में बिके हैं। जिसके बाद बी-टाउन में इसको लेकर काफी चर्चा भी होने लगी है। इस से जुड़ा एक ट्वीट भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि जीटीवी ने मूवी के सैटेलाइट राइट्स और नेटफ्लिक्स ने डिजिटल राइट्स भी खरीद लिए है। 

कब रिलीज होगी फिल्म: शाहरुख खान और नयनतारा की मूवी जवान 2 जून 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज की जाने वाली है। इस मूवी को हिंदी के साथ-साथ तेलुगू, मलयालम, तमिल और कन्नड़ भाषा में रिलीज किया जाने वाला है।

EOW के सामने जैकलीन फर्नांडिस से जुड़े इस शख्स ने किया चौकाने वाला खुलासा

इस फिल्म से लीक हुआ आयुष्मान खुराना का नया लुक

VIDEO! मथुरा से चुनाव लड़ेगी कंगना रनौत! हेमा मालिनी का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -