भाखड़ा नहर में गिरी बाइक, माँ-बेटे की गई जान
भाखड़ा नहर में गिरी बाइक, माँ-बेटे की गई जान
Share:

फतेहाबाद: हरियाणा के फतेहाबाद में एक मोटरसाइकिल सवार परिवार भाखड़ा नहर में जा गिरा. मामला भूना थाना इलाके के सनियाना गांव का है. दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार 30 वर्षीय बृजपाल को तो बचा लिया गया. किन्तु उसकी पत्नी मंजू एवं 3 वर्षीय बेटा नहर में बह गए. फिलहाल पुलिस मंजू एवं उसके बेटे की खोजबीन कर रही है.

प्राप्त खबर के मुताबिक, गांव भैणी बादशाहपुर गांव निवासी बृजलाल शाम सात बजे गांव परता से बीवी एवं बेटे के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव वापस लौट रहा था. उसी के चलते रास्ते में सनियाना गांव के पास उसकी मोटरसाइकिल असंतुलित होकर नहर में जा गिरी. जैसे ही मोटरसाइकिल नहर में गिरी तो मौके पर उपस्थित कुछ व्यक्तियों ने नहर में छलांग लगाकर बृजलाल को बचा लिया. मगर नहर का बहाव इतना तेज था कि उसकी पत्नी एवं बेटा उसमें बह गए.

वह पानी में डूबने से बेहोश हुए बृजलाल को उसके तत्काल उकलाना हॉस्पिटल में ले जाया गया. जहां उसका उपचार चल रहा है. इस मामले पर DSP अजैब सिंह ने कहा कि इस दुर्घटना की तहरीर प्राप्त होते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. फिलहाल मंजू एवं उसके बेटे को तलाशा जा रहा है. तथा साथ ही इस बात की भी तहकीकात की जा रही है कि दुर्घटना कैसे हुई.

बाथरूम में नल से लिपटा मिला 7 फीट लंबा अजगर, उड़े सबके होश

विराट कोहली ने फिर जीता फैंस का दिल, देंखे ये VIDEO

दर्दनाक हादसा! ट्रक-कार में हुई खतरनाक भिड़त, 3 लोगों की हुई मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -