सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई बाइक, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
सड़क पर खड़े ट्रक से टकराई बाइक, 3 लोगों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

रायपुर: छत्तीसगढ़ के रायपुर में नए साल की पूर्व संध्या पर शनिवार रात सड़क दुर्घटना में एक पुलिस कांस्टेबल समेत दो व्यक्तियों की मौत हो गई। कांस्टेबल ड्यूटी पर जा रहा था। इसी के चलते उसकी तेज गति मोटरसाइकिल सड़क पर खड़े ट्रक से जा भिड़ी। दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि टक्कर के पश्चात् मोटरसाइकिल में आग लग गई। वहीं एक अन्य मोटरसाइकिल सवार भी बेकाबू होकर ट्रक से भिड़ गया। दुर्घटना राखी थाना क्षेत्र के निमोरा में हुई है। 

प्राप्त खबर के अनुसार, अभनपुर थाने में तैनात कांस्टेबल संदीप तिर्की (32) शनिवार रात अपने क्वार्टर अमलीडीह से ड्यूटी के लिए मोटरसाइकिल पर जा रहा था। अभी वह निमोरा के पास एक्सप्रेस-वे पर पहुंचा था कि अंधेरा होने की वजह से सड़क पर खड़े ट्रक से जा भिड़ी। टक्कर के पश्चात कांस्टेबल उछलकर नीचे गिरा एवं फ्यूल टैंक फटने से मोटरसाइकिल में आग लग गई। दुर्घटना होते देख कांस्टेबल को स्थानीय चिकित्सालय ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया। 

कहा जा रहा है कि उसी वक़्त एक अन्य युवक दिनेश रक्सेल (30) भी मोटरसाइकिल पर आ रहा था। दुर्घटना होते देख उसने मोटरसाइकिल पर नियंत्रण खो दिया तथा ट्रक के पीछे की तरफ जा भिड़ा। टक्कर से उसके सिर और अन्य जगह पर चोटें आईं तथा दिनेश की मौके पर ही मौत हो गई। कहा जा रहा है कि दिनेश रायपुर के मौदहापारा क्षेत्र का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। 

'चीन ने कई बौद्ध विहार नष्ट कर दिए', दलाई लामा ने बोला हमला

राजस्थान कांग्रेस में कुर्सी की जंग जारी, गहलोत समर्थक विधायकों ने वापस लिए इस्तीफे

'सुधर जाओ नहीं तो थाने को जला दूंगा', BJP के इस नेता ने दी खुली धमकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -