अचानक बाइक में हुआ जोरदार ब्लास्ट, 10 फीट उछला शख्स, मौत

जलालाबाद: पंजाब के जलालाबाद में पिछली रात बाइक में हुआ खतरनाक धमाका सामान्य नहीं है। स्टेट फॉरेंसिक की टीम को तत्काल घटनास्थल पर बुलाया गया। पंजाब में गाड़ी में हुए इस ब्लास्ट में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। जलालाबाद में पंजाब नेशनल बैंक के समीप मोटरसाइकिल से यह धमाका हुआ, जिसमें एक शख्स के चिथड़े उड़ गए, हालांकि अभी मृतक की जानकारी नहीं मिल सकीय है। धमाके के कारण को खोजने के लिए विशेषज्ञों की टीम लगी हुई है।

वही रिपोर्ट्स के अनुसार, धमाके की आवाज लगभग एक किलोमीटर दूर तक सुनाई दी, जिसके चलते व्यक्तियों में दहशत का माहौल बन गया। क्षेत्र में उपस्थित लोग अपने घरों तथा दुकानों से बाहर निकल आए। पुलिस के अनुसार, ब्लास्ट के पश्चात् गंभीर हालत में घायल हुए व्यक्ति को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

वही रिपोर्ट्स में बताया गया है कि क्षेत्र के दुकानदारों के अनुसार, बाइक बगैर नंबर की थी तथा उस पर सवार व्यक्ति पुरानी सब्जी मंडी की ओर से आ रहा था। वहां मौजूद लोगों के अनुसार, जैसे ही व्यक्ति PNB बैंक के नजदीक पहुंचा उसकी बाइक में ब्लास्ट हो गया। लोगों के अनुसार, व्यक्ति के हाथ में केलों से भरा हुआ एक बैग था। धमाका इतना भयंकर था कि बाइक पर बैठा व्यक्ति 10 फीट तक उछल गया तथा उसके चित्थड़े उड़ गए। इस हादसे में बाइक के परखच्चे भी उड़ गए। रिपोर्ट्स के अनुसार, कुछ लोगों का ये भी कहना है कि बाइक की पेट्रोल की टंकी में आग लगने से हादसा हुआ।

बिहार: 2 स्कूली छात्रों के अकाउंट में आ गए 960 करोड़ रुपए, बैंक में लगी लोगों की भीड़

आज शपथ लेंगे गुजरात के नए कैबिनेट मंत्री

बंद हुआ दिलीप कुमार का ट्विटर अकाउंट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -