लोकसभा चुनाव: बीजद को बड़ा झटका, उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा हो सकते हैं भाजपा में शामिल
लोकसभा चुनाव: बीजद को बड़ा झटका, उपाध्यक्ष ने दिया इस्तीफा हो सकते हैं भाजपा में शामिल
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा में 2019 लोकसभा और विधानसभा चुनाव से पूर्व सत्तारूढ़ बीजू जनता दल (बीजद) के दिग्गज नेता रघुनाथ मोहंती ने रविवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया है और पार्टी पर संस्थापक बीजू पटनायक के विचारों से विमुख होने का आरोप लगाया है. मोहंती प्रदेश में सत्ता में विराजमान बीजद के उपाध्यक्ष हैं. उन्होंने बताया है कि उन्होंने सीएम नवीन पटनायक को एक पत्र लिखकर उन्हें क्षेत्रीय पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा देने के अपने फैसले के बारे में अवगत कराया है.

मोहंती ने अपने इस्तीफे में कहा है कि, 'मैं निजी कारणों से प्राथमिक सदस्यता के साथ ही बीजद के उपाध्यक्ष पद से इस्तीफा दे रहा हूं.' बताया जा रहा है कि मोहंती ने बालासोर जिले की बास्ता विधानसभा सीट से टिकट न मिलने के कारण पार्टी से इस्तीफा दिया है. बास्ता विधानसभा सीट मोंहती का किला मानी जाती है. ऐसे में टिकट न मिलने से खफा मोहंती ने इस्तीफा देने का निर्णय लिया है.

आपको बता दें कि इससे पहले बीजद से वर्तमान सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री अर्जुन सेठी ने भी पार्टी से त्यागपत्र दे दिया था, जिसके बाद उन्होंने भाजपा का दामन थाम लिया था. सेठी भद्रक लोकसभा सीट से 8 बार सांसद बन चुके हैं. अर्जुन सेठी को बीजद ने 2019 लोकसभा चुनाव में टिकट देने से मना कर दिया था, जिसके बाद उन्होंने पार्टी से त्यागपत्र दे दिया और भाजपा में शामिल हो गए.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कहा चौकीदारों का अपमान करते हैं ये लोग

जयंत चौधरी का विवादित बयान, भाजपा को बताया 'बहुत जुतिया पार्टी'

सुब्रमण्यम स्वामी ने खोली राहुल की पोल, राम मंदिर पर भी दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -