छत्तीसगढ़ में नक्सली हमला, 4 CRPF जवान शहीद, 2 गंभीर

रायपुर.  छत्तीसगढ़ में  विधानसभा चुनाव नजदीक आज रहे है और हर बार के चुनावों की तरह इस बार भी चुनावों  से पहले से ही नक्सलियों ने लोगों को डरने धमकाने के साथ अपना रूद्र रूप दिखाना भी शुरू कर दिया है. आये दिन यहाँ पर कोई न कोई नक्सली घटना सामने आते रहती है लेकिन इस कड़ी में आज छारीससगढ़ में एक बड़ा नक्सली हमला हुआ है. 

कश्मीर : आतंकियों ने किया सुरक्षाबलों के ठिकाने पर हमला, गर्भवती महिला की मौ

यह भीषण नकसली हमला छत्तीसगढ़ के सबसे ज्यादा नक्सल प्रभावित इलाकों में से एक बीजापुर में घटित हुई है. इस हमले में सीआरपीएफ (केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल) के चार जवान शहीद हो गए है. यह हमला आज दोपहर में किया गया है जब सीआरपीएफ के जवानो की यह टीम अपनी ड्यूटी के तहत इस इलाके में सर्चिंग पर निकली थी. पुलिस के मुताबिक इस जगह पर नकसली पहले से ही घात लगाए बैठे थे. 

पाकिस्तान में आतंकी हमला, दो सुरक्षाकर्मियों की मौत

 

भारत की सरकारी न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक इस हमले में चार जवानो की मौत होने के साथ-साथ दो जवान गंभीर रूप से घायल भी हो गए है. इस हमले के बाद से स्थानीय पुलिस और सुरक्षाबल सतर्क हो गए है और उन्होंने जंगलों में नक्सलियों को ढूंढने के लिए सर्च अभियान चलना भी शुरू कर दिया है. गौरतलब है कि इस राज्य में  विधानसभा के चुनाव दो चरणों में होंगे जिनमे से पहले चरण के मतदान 12 नवंबर को होंगे.

ख़बरें और भी

अमेरिका : ओबामा और क्लिंटन के घर बम का पैकेट भेजने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

अफगानिस्तान में मतदान के दौरान आतंकी हमले, 19 की मौत, सैकड़ों घायल

अफगानिस्तान : मतदान के दौरान आतंकी हमले, जान जोखिम में डाल कर डाल रहे वोट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -