'तेरा क्या होगा आलिया' में अप्सरा बनकर एंट्री लेंगी बिजल जोशी
'तेरा क्या होगा आलिया' में अप्सरा बनकर एंट्री लेंगी बिजल जोशी
Share:

सोनी सब का शानदार शो 'तेरा क्या होगा आलिया' इन दिनों एक दिलचस्प मोड़ पर है. वहीं इस शो में जल्द ही कलाकार बिजल जोशी अप्‍सरा के रूप में शो में कदम रखने वाली हैं. जी हाँ, इन दिनों शो में आलिया तेजी से करीब आती जा रही अपनी मौत के बारे में जानने के बाद आलोक के लिए एक उपयुक्त जीवनसाथी खोजने के अपने मिशन पर निकली है, ऐसे में बिजल जोशी अप्‍सरा के रूप में शो में ग्लैमर का तड़का लगाने आएंगी. जी हाँ, शो में बिजल आलोक की जिंदगी में आलिया की जगह लेने वाले मजबूत दावेदारों में से एक हैं और शो में अपने सशक्‍त गुजराती लहजे के साथ, अप्सरा द्वारा आलिया (अनुषा मिश्रा) और आलोक (हर्षद अरोड़ा) के जीवन में इच्छित एचं अनचाही अशांति और तूफ़ान में बदलने के लिए वह कोशिश करने वाली है.

वहीं आलिया अपनी जगह लेने के लिए एक आदर्श लड़की की तलाश करने में जुटी है और उसे कोई भी चीज रोक नहीं सकती है और वह आलोक को क्राफ्ट टीचर शालिनी के करीब लाने की कोशिश में जुटी है, जिसे उनका बेटा रोहन (अथर्व शर्मा) भी पसंद करता है, ऐसे में अब शो में अप्सरा की एंट्री सब कुछ बदल कर रख देगी. वहीं बात करें शालिनी की तो वह और आलोक को एक साथ लाने का आलिया के प्रयास विफल हो गया है क्योंकि शालिनी ने आलोक से शादी करने से इनकार कर दिया है, पर आलिया को अप्सरा की एंट्री से एक आशा की किरण मिलती है, क्योंकि वह एक गाँव की लड़की है और शादी करना चाहती है. वहीं आलिया अप्सरा को अपने घर में तब तक रहने का मौका देती है, जब तक कि वो आगरा में नया घर न खोज ले, आलिया ऐसा उसे और आलोक को करीब लाने के प्रयास के तहत करती है लेकिन आलोक इस निर्णय को अस्वीकार कर देता है. उसके बाद अपने कभी हार न मानने वाले स्वभाव के चलते, आलिया हार मानने से इनकार कर देती है और एक कदम आगे बढ़कर अप्सरा के सामने आलोक से शादी का प्रस्ताव रख देती है. वहीं अब आने वाले एपिसोड में बिजल की प्रतिक्रिया के बारे में पता चलेगा और यह भी सामने आएगा कि क्या आलिया का यह फैसला पूरे परिवार को किसी परेशानी में डालेगा..?

हाल ही में अप्सरा के रूप में अपनी भूमिका को लेकर बिजल जोशी ने कहा, ''अप्सरा एक 'विलेज ब्यूटी' है, जिसका उच्चारण गुजराती है, वह बहुत जोर से बोलती है और हमेशा खूब बन -ठन कर रहती है. वह आलिया और आलोक के जीवन में अप्रत्याशित अशांति और तूफ़ान लाने जा रही है और निश्चित रूप से यह स्थिति 'तेरा क्या होगा आलिया' के सभी दर्शकों के लिए काफी मनोरंजक होगी. हालांकि, यह केवल एक गेस्ट अपीयरेंस है, लेकिन इस शो के लिए शूटिंग करने का मैं बेहद लुत्‍फ उठा रही हूँ, और मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि मेरी यह भूमिका स्क्रीन पर कैसी दिखती है. मुझे इस शो के लिए 'सोनी सब' के साथ जुड़कर खुशी हो रही है, मुझे उम्मीद है कि मेरे प्रशंसक इस भूमिका के लिए भी मुझ पर उतना ही प्यार बरसाएंगे जितना कि वे हमेशा करते आए हैं.''

रवीना टंडन को सामने देखकर खुद को रोक नहीं पाए राजकुमार राव, उठा लिया मौके का फायदा

पैसो के लिए यह काम कभी नहीं कर सकती एकता कपूर, खुद किया खुलासा

'कसौटी ज़िदंगी...' में होगी कुमकुम भाग्य के इस एक्टर की एंट्री, उड़ेंगे सबके होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -