बिहार में कुख्यात अपराधी गैंग पुलिस हिरासत में
बिहार में कुख्यात अपराधी गैंग पुलिस हिरासत में
Share:

पूर्णिया : बिहार के पूर्णिया जिले में हाल के दिनों में सक्रिय रहे कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह गिरोह के मुख्य शूटर विनोद राठौर उर्फ विनोद यादव को नेपाल पुलिस ने गुरुवार को गिरफ्तार किया. विनोद यादव के अलावा उसकी पत्नी और साले को भी गिरफ्तार किया गया है. पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक निशांत कुमार तिवारी ने गुरुवार को इसकी जानकारी दी.

पूर्णिया के पुलिस अधीक्षक निशांत कुमार तिवारी ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि पूर्णिया जिला पुलिस की लगातार दबिश के फलस्वरुप कुख्यात अपराधी बिट्टू सिंह गिरोह के मुख्य शूटर विनोद राठौर उर्फ विनोद यादव के नेपाल भागने की योजना थी. उन्होंने बताया कि विनोद यादव के फारबिसगंज के रास्ते नेपाल क्षेत्र में प्रवेश करने की जानकारी मिलने पर तत्काल उसकी सूचना नेपाल पुलिस के साथ-साथ काठमांडू स्थित भारतीय दूतावास को दी गई जिसके परिणामस्वरुप नेपाल पुलिस ने विनोद यादव, उसकी पत्नी और साले के साथ गिरफ्तार कर लिया. 

तिवारी ने बताया कि पड़ोसी अररिया जिले के ताराबाड़ी थाना अंतर्गत बीड़ी गांव निवासी विनोद यादव पूर्णिया जिला पुलिस को खजांची हाट थाना कांड संख्या 80/18 और सहायक थाना खजांची हाट कांड संख्या 16/18 में वांछित है. उन्होंने बताया कि पूर्णिया पुलिस द्वारा नेपाल पुलिस से संपर्क किए जाने के बाद इंटरपोल की मदद से गिरफ्तार विनोद, उनकी पत्नी और साले को पूर्णिया लाने का प्रयास किया जा रहा है.

लालू परिवार का एक मकान हुआ जब्त

बिहार: मिशन इन्द्रधनुष का शुभारंभ

बिहार पुलिस की बड़ी कामयाबी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -