बिहारीगढ़ में रोडवेज चालक कर रहे मनमानी

बिहारीगढ़ (सहारनपुर): हाल में मिली जानकारी में बताया गया है कि कस्बा बिहारीगढ स्थित रोडवेज बस अड्डे से प्रतिदिन देहरादून और रुड़की विद्यालय मे पढ़ने वाले सैकड़ों छात्र छात्राए जो सुबह के समय अपने अपने विद्यालय तक जाने के लिए घर से निकलते हैं जिनके साथ रोडवेज चालक मनमानी कर रहे है.  जिसके चलते बिहारीगढ़ बस अड्डे पर चालकों की मनमानी के चलते उन्हें कई बार खामियाजा भुगतना पड़ रहा है.

मिली जानकारी में काफी समय से रोडवेज के बस ड्राइवरों के द्वारा गाड़ी को ना रोकने की शिकायत लगातार मिल रही है. जिसके चलते  छात्र-छात्रा बस चालकों की मनमानी की वजह से अपने विद्यालय तक समय से नहीं पहुंच पा रहे हैं कई बार तो देरी होने के कारण छात्रों को घर वापस जाना पड़ता है. बताया गया है कि बस ड्राइवर गाड़ी राेकते ही नहीं बल्कि छात्रों द्वारा गाड़ी को रोकने के लिए हाथ देने पर ड्राइवर और तेज गति से बढ़ाकर निकल जाते हैं जिस कारण क्षेत्र के छात्र-छात्राओं के अभिभावकों में रोष व्याप्त है. 

क्षेत्र वासियों का कहना है कि रोडवेज विभाग के ऐसे चालकों के विरुद्ध उन्हें अग्रिम कार्यवाही के लिए विवश होना पड़ेगा कई बार विभागीय स्तर पर इसकी शिकायत की जा चुकी है लेकिन कोई कार्यवाही नहीं हो पा रही है.

एयर इंडिया शुरू करेगी कानपुर से दिल्ली फ्लाइट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -