कोरोना संदिग्ध की जानकारी देने पर इस शख्स ने गवाई जान
कोरोना संदिग्ध की जानकारी देने पर इस शख्स ने गवाई जान
Share:

कोरोना संक्रमण के बाद भारत के अलग अलग हिस्सों से वायरस को लेकर अजीबो गरीब मामले सामने आ रहे है. बता दे कि बिहार के सीतामढ़ी जिले में कोरोना वायरस के एक संदिग्ध के बारे में प्रशासन को जानकारी देने वाले युवक को अपनी जान गंवानी पड़ी. जिले के रुन्नीसैदपुर थाना के मधौल गांव में प्रशासन को सूचना देने के कारण एक युवक की पीट- पीटकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि युवक की हत्या करने वाले उससे इसलिए नाराज थे, क्योंकि उसने कोरोना वायरस से संक्रमित होने की सूचना मेडिकल हेल्पलाइन नंबर पर दे दी थी.

मुंबई नगरपालिका ने वापस किया शवों को जलाने वाला आदेश, ये है वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि युवक ने महाराष्ट्र से लौटे दो लोगों के कोरोना वायरस के संदिग्ध मरीज होने की सूचना मेडिकल टीम को दी थी. उसकी सूचना पर मेडिकल टीम गांव में पहुंची और दोनों युवक को जांच के लिए लेकर गई. जांच के बाद कोरोना वायरस की पुष्टि नहीं होने पर दोनों को छोड़ दिया गया.

लॉकडाउन के कारण गई नौकरी, तो रेस्टोरेंट कर्मचारी ने कर ली ख़ुदकुशी

इसके बाद घर पहुंचते ही दोनों ने अपने परिवार के बाकी लोगों के साथ मिलकर मेडिकल हेल्पलाइन टीम को सूचना देने वाले युवक को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसको रुन्नीसैदपुर पीएचसी मे भर्ती कराया गया, लेकिन इसकी गंभीर हालत को देख डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर रेफर कर दिया. मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच में ले जाने के दौरान उसकी मौत हो गई. वही, पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर लिया है. मृतक बबलू कुमार के परिजनों के बयान पर मुजफ्फरपुर के अहियापुर थाने में पुलिस ने मामला दर्ज किया. पोस्टमार्टम के बाद शव को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया.

मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने राहत कोष में दी पांच महीने की सैलरी

लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर ऋषिकेश में तीन लोग गिरफ्तार

Uttarakhand : पीएसी जवानों को ऋषिकेश के आश्रम में रहने के लिए किया मना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -