ग़ुस्साई भीड़ ने की निर्दोष युवक की पिटाई
ग़ुस्साई भीड़ ने की निर्दोष युवक की पिटाई
Share:

बिहार में पुलिस और स्थानीय लोगो के बीच हिंसक भिड़त हो गई. जिसमे बहुत से पुलिस वाले बुरी तरीके से जख्मी हो गए.  यह घटना बिहार के शरीफ के महलपर मोहल्ले की बताई जा रही है. यहाँ पर कुछ दिनों पहले एक युवक दिवाकर की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी, जिसके बाद यह घटना हुई. जिसमें ग़ुस्से से भरी भीड़ ने एक युवक को आरोपी समझकर पीट डाला.

जानकारी के मुताबिक यह दिवाकर नामक युवक अपनी मौसी को शुक्रवार की सुबह 8:30 बजे रेलवे स्टेशन पर छोड़ कर वापस अपने घर की और आ रहा था. उसी वक़्त करीब 9:30 बजे के आस-पास मोटरसाइकिल पर सवार दो गुंडों ने उसे घर के बाहर गोली मार दी और मौके से भाग खड़े हुए. यह चलाई गई गोली दिवाकर के सिर में लगी, जिससे मौके पर ही उसकी जान चली गई.

गोली चलने की आवाज के बाद पुरे इलाके में सनसनी फेल गई जिसके बाद घबराएं हुए लोग इधर उधर भागने लगे और इन्ही के साथ एक स्थानीय युवक रजनीकांत भी भाग रहा था. उसी वक़्त कुछ लोगो ने रजनीकांत को इस मामले का आरोपी समझकर उसका पीछा शुरू कर दिया और उसे घेरकर मारने लगे घायल अवस्था में रजनीकांत को जब पुलिस वहां से ले जा रही थी तो उसी वक्त आक्रोशित लोगों ने पुलिस पर भी हमला कर दिया.  पुलिस फिलहाल दिवाकर के हत्यारों की तफ़्तीश में जुटी है. 

एक और मसाज पार्लर बेपर्दा, सेक्स रैकेट में विदेशी लड़कियां भी

मप्र सरकार ने दुष्कर्म रोकने के लिए क्या कदम उठाये-हाई कोर्ट

मप्र: अब सागर में 14 साल की बच्ची बनी दरिंदो का शिकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -