बिहार महिला अंडर-19 क्रिकेट टीम ने विदर्भ को दी सात विकेट से करारी शिकस्त

पटना : बीसीसीआई द्वारा आयोजित राष्ट्रीय घरेलू टूर्नामेंट में बिहार की सीनियर टीम को जहां हार का सामना करना पड़ा, वहीं दूसरी ओर महिला अंडर-19 ने जीत हासिल की. सीनियर वुमंस टी-20 लीग मैच में विदर्भ ने बिहार को सात विकेट से पराजित किया. इतने ही अंतर से शुक्रवार को विदर्भ की पुरुष टीम सैयद मुश्ताक अली टी-20 क्रिकेट टूर्नामेंट में बिहार की टीम को पराजित किया था. 

इंग्लिश प्रीमियर लीग : बर्नले ने टोटेनहम हॉटस्पर को 2-1 से दी मात

ऐसा रहा पूरा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार बिहार की महिला अंडर-19 टीम ने वनडे टूर्नामेंट में नागालैंड को आठ विकेट से पराजित किया. नागपुर के वीसीए कलमना ग्राउंड पर खेले गए सीनियर वीमेंस टी-20 लीग मैच में टॉस बिहार ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. बिहार ने पहले खेलते हुए 14.5 ओवर में सभी विकेट खोकर मात्र 38 रन बनाए. सना अली ने 13 और कप्तान सैयद निशत फातिमा ने 10 रन बनाए. बिहार की पांच बैट्समैन अमिशा कुमार अंशु, बी कुमारी, रचना कुमारी, अंजलि और अनामिका बिना खाता खोले पवेलियन लौट गईं.

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज दिल्ली डायनामोज से होगी एफसी पुणे की भिड़ंत

इन खिलाड़ियों ने किया शानदार प्रदर्शन 

जानकारी के लिए बता दें रोहिणी राज की घातक गेंदबाजी ने किया कमाल वही देहरादून के सेलाक्यू इंटरनेशनल स्कूल के ग्राउंड पर खेले गए अंडर-19 वीमेंस क्रिकेट मैच में बिहार के खिलाफ नागालैंड ने टॉस जीता और पहले बैटिंग करते हुए 35.4 ओवर में सभी विकेट खोकर 82 रन बनाए. नागालैंड की ओर से रेती विश्वास ने 20 रन बनाए.

हीरो इंडियन सुपर लीग : चेन्नइयन और जमशेदपुर के बीच रोमांचक मुकाबला ड्रॉ पर जाकर रुका

दूसरे टेस्ट में साउथ अफ्रीका को हराकर श्रीलंका ने बनाई सीरीज में बढ़त

भारत से मुकाबले के पहले कप्तान फिंच ने अपने ही खिलाड़ियों के लिए कही ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -