बिहार में वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या, मृतक पर दर्ज थे कई आपराधिक मामले
बिहार में वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या, मृतक पर दर्ज थे कई आपराधिक मामले
Share:

बेगूसराय: बिहार के बेगूसराय जिले में बदमाशों ने एक वार्ड सदस्य की गोली मारकर हत्या कर दी है। मृतक वार्ड सदस्य मिनी नरेश यादव भी अपराधी प्रवृत्ति का शख्स था और उस पर विभिन्न थानों में अपहरण एवं हत्या के तक़रीबन आधे दर्जन केस दर्ज थे और वो जेल भी जा चुका था।  फिलहाल वह जमानत पर जेल से बाहर आया हुआ था। घटना नयागांव थाना क्षेत्र के कासिमपुर मथार दियारा की है। अभी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उन्हें जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बदमाशों ने देर रात गोरगामा पंचायत के वार्ड 9 के वार्ड सदस्य मिनी नरेश यादव को बुलाकर उनका क़त्ल कर दिया। परिजनों के मुताबिक जब मिनी नरेश यादव अपने घर पर ताश खेल रहे थे, इसी बीच गांव के ही दिवाकर पासवान और विजय राम मोटरसाइकिल से मौके पर पहुंचे और धोखे से बुलाकर नरेश यादव को दियारा ले गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मथार दियारा में एक झोपड़ी में उन लोगों ने पार्टी मनाई और फिर दोनों अपराधियों ने मिनी नरेश यादव की गोली मारकर हत्या कर दी तथा वहां से भाग निकले।

परिजनों को सूचना मिलने के बाद परिजनों ने इस घटना की सूचना नया गांव थाने को दी। फिर घटनास्थल पर नया गांव थाने की पुलिस पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर कार्रवाई आरंभ कर दी है। पुलिस को मौके से एक खोखा भी बरामद हुआ है। बताया जा रहा है कि मृतक मिनी नरेश यादव पूर्व में रुदल राय हत्या सहित कई अन्य मामलों में भी नामजद अभियुक्त था।

सुरक्षा बल की चौकी पर हमला, इतने अपराधियों ने मिलकर ​घटना को दिया अंजाम

प्रयागराज: 6 वर्षीय मासूम से खेत में सामूहिक दुष्कर्म, रेप के बाद हत्या कर फेंका शव

अलवर: फेसबुक पर शादीशुदा महिला से की दोस्ती, फिर ले गया होटल और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -