बिहार में जहरीली शराब से एक और मौत, दो अन्य की हालत नाजुक
बिहार में जहरीली शराब से एक और मौत, दो अन्य की हालत नाजुक
Share:

पटना: बिहार में आए दिन अवैध शराब की वजह से होने वाले मौत की ख़बरें आती रहती हैं। हाल ही में एक और व्यक्ति की जहरीली शराब पीने से मौत हो गई है और दो अन्य का इलाज चल रहा है। रविवार को एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि, मृतक ने बिहार के वैशाली जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब का सेवन किया था।

घटना शनिवार की रात महुआ गांव की है, जिसकी वजह से रविवार की सुबह एक पीड़ित की मौत हो गई। पीड़ित की पहचान मुन्ना शाह के रूप में हुई है। मामला प्रकाश में आने के बाद महुआ अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी पूनम कुमारी मौके पर पहुंची। मृतक के परिजन अनिता देवी ने अपने बयान में कहा है कि मुन्ना शाह ने शनिवार को दो अन्य लोगों के साथ मिलकर शराब का सेवन किया था। उन्होंने बताया कि जहरीली शराब का सेवन करने वाले अन्य लोगों में मुन्ना शाह के साथ नवल किशोर चौबे और रामानंद चौधरी थे।

बाद में चौबे और चौधरी अपने-अपने घर चले गए जबकि शाह घर आकर सो गए। अनीता देवी ने पुलिस को बताया, रविवार सुबह जब मैं उसके कमरे में गई तो उसका शव बेड पर पड़ा था। " चौबे और चौधरी की हालत भी खराब हो गई है। उन्हें महुआ स्थित अनुमंडलीय अस्पताल में एडमिट कराया गया। महुआ SDPO ने बताया, उनकी हालत नाजुक होने के कारण चिकित्सकों ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया।

कोरोना MP को कैसे नुकसान पहुंचा सकता है, यहाँ विष्णु और शिव हैं: राष्ट्रीय सचिव तरुण चुग

संयुक्त राज्य अमेरिका ने जीते सबसे ज्यादा गोल्ड मैडल

संस्कृति मंत्री जी किशन रेड्डी की अपील- 'राष्ट्रगान गाकर अपनी वीडियो rashtragaan.in पर अपलोड करें'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -