हाजीपुर स्थित HDFC बैंक में घुसे 5 हथियारबंद बदमाश, 1.19 करोड़ रुपए लूटकर हुए फरार
हाजीपुर स्थित HDFC बैंक में घुसे 5 हथियारबंद बदमाश, 1.19 करोड़ रुपए लूटकर हुए फरार
Share:

पटना: बिहार के वैशाली जिले के हाजीपुर स्थित HDFC बैंक की शाखा से 1.19 करोड़ रुपये लूट लिए गए। बताया जा रहा है कि इस वारदात को बाइक सवार पांच बदमाशों ने अंजाम दिया। वहीं, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी असलहे लहराते हुए भाग निकले। इस मामले की जानकारी मिलने के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया। पुलिस ने नाकाबंदी करके आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बैंक खुलने के कुछ देर बाद ही बदमाश ब्रांच में घुस गए। उन्होंने हथियारों के दम पर तमाम कर्मचारियों को बंधक बना लिया और वारदात को अंजाम दिया। जांच में सामने आया है कि कुल पांच बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। जब आरोपी फरार हो गए तो मामले की सूचना पुलिस को दी गई। बताया जा रहा है कि इस हैरतअंगेज़ वारदात के बाद HDFC बैंक की ब्रांच के मुख्य द्वार को बंद कर दिया गया है। साथ ही, मीडिया के प्रवेश पर बैन लगा दिया गया है। पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार ने घटना की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना के बाद से ही शहर में नाकेबंदी कर दी गई और आरोपियों की खोजबीन की जा रही है।

पुलिस के अनुसार, CCTV फुटेज से आरोपियों का हुलिया पता लग चुका है। उसके आधार पर जांच भी आरंभ कर दी गई है। पुलिस का दावा है कि आरोपियों तक पहुंचने में जल्द ही सफलता मिल सकती है। बता दें कि इस घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

राहुल बनकर 'अयान' ने युवती को प्रेम जाल में फंसाया, फिर 6 माह तक बंधक बनाकर किया सामूहिक दुष्कर्म

सौतेली माँ ने 10 वर्षीय बच्चे का प्राइवेट पार्ट जलाया, पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज

आँख फोड़ी, बेरहमी से मारकर पेड़ से लटकाया, झारखंड में भाजपा नेता की 16 वर्षीय बेटी की हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -