डॉक्टर ने की नर्सिंग की छात्रा से छेड़छाड़ तो छात्राओं ने बरसाए जूते
डॉक्टर ने की नर्सिंग की छात्रा से छेड़छाड़ तो छात्राओं ने बरसाए जूते
Share:

पटना : बिहार में लड़कियों के साथ हो रही छेड़छाड़ के मामले आते रहते हैं और हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें एक डॉक्टर ने लड़कियों के साथ गंदी हरकत की है जिसका परिणाम भी उसे अच्छे से भुगतना पड़ गया है. आपको बता दें, बिहार के कटिहार जिले में एक डॉक्टर एएनएम की छात्रा को ट्रेनिंग दे रहा था और इसी दौरान उसे छात्रा से छेड़खानी करना भारी पड़ गया. जैसे ही ये बात दूसरी छात्राओं को पता चली तो उन्होंने उस डॉक्टर की खूब पिटाई की.

दस हज़ार पानीपुरी से इस तरह बनाई गणेश प्रतिमा, लगा सौ घंटे का समय

जानकारी दे दें, कटिहार में सदर अस्पताल स्थित नेत्र चिकित्सालय में डॉ. मोहम्मद जावेद तैनात हैं जिन पर ये आरोप है कि उन्होंने एएनएम की ट्रेनिंग ले रही छात्र के साथ छेड़खानी की कोशिश की. इस बात का पता चलते ही विरोध में नर्सिंग की छात्राओं ने आरोपित डॉक्टर को दौड़ा-दौड़ा कर मारा और उनके गुस्से का सामना भी करना पड़ा. इस बीच अन्य डॉक्टर भी आरोपी को बचाने के लिए आगे आये लेकिन उन्हें भी उन लड़कियों का गुस्सा झेलना पड़ा.

एक करोड़ बूथ सहयोगी के बड़े लक्ष्य के साथ लोकसभा चुनाव में उतरेगी कांग्रेस

इस बात की शिकायत मिलने पर सभी नर्सिंग छात्राएं सिविल सर्जन डॉ. मुर्तजा अली के पास गई थीं. आरोपित डॉक्टर को बुलाकर बातचीत चल ही रही थी कि इतने में लड़कियों का गुस्सा फिर से फूटा और अचानक ही उन्होंने आरोपी को उनके हवाले करने की बात कह दी. लड़कियां इतने आक्रोश में थी कि उन्होंने डॉक्टर को वहीं पीटना शुरू कर दिया. कहीं लात तो कहीं घुसे और चप्पल भी खानी पड़ी जिसके बाद वो भागने को मजबूर हो गया.  

खबरें और भी..

पोर्न विडियो देखने का आदि था पति और करता था जबरदस्ती, पत्नी ने किया यह काम

गंभीर का बड़ा बयान, कहा क्रिकेट से बड़ा होता है देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -