योगी के ‘अब्बा जान’ वाले बयान पर होगी सुनवाई

मुजफ्फरपुरः देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के ‘अब्बा जान’ वाले बयान पर मुजफ्फरपुर के CJM Court में दाखिल परिवाद को सुनवाई के लिए कबूल कर लिया गया है। इस केस में CJM Court में अगली दिनांक को सुनवाई होगी। इसी माह 13 दिनांक को तमन्ना हाशमी ने उत्तर प्रदेश के सीएम के खिलाफ परिवाद दायर किया था। अब अदालत ने सुनवाई के लिए इसे अपने समीप सुरक्षित रख लिया है। 

वही योगी आदित्यनाथ पर परिवाद को लेकर तमन्ना हाशमी के अधिवक्ता मनोज कुमार सिंह ने मंगलवार को कहा कि इस मामले में 13 सितंबर को परिवाद दायर किया गया था। अदालत ने सुनवाई के लिए इस स्वीकार कर लिया है तथा अपने पास इसे सुरक्षित रखा है। उन्होंने कहा कि परिवाद दायर करने के पश्चात् तमन्ना हाशमी को धमकी प्राप्त हो रही है। फ़ोन पर मैसेज आ रहा है। जान मारने की धमकी दी जा रही है। इस केस में अहियापुर थाने को भी खबर दी गई है।

गौरतलब हो कि 13 सितंबर को तमन्ना हाशमी ने अदालत में परिवाद दायर किया था। उसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘अब्बा जान’ वाले बयान को लेकर बताया था कि सीएम का यह बयान तोड़ने वाला तो है साथ ही इससे एक धर्म विशेष के व्यक्तियों की भावना को ठेस पहुंची है। परिवाद दाखिल होने के पश्चात् इस मामले में अदालत में 21 सितंबर की दिनांक दी गई थी। बता दें कि यूपी के कुशीनगर ज‍िले में चलते-चलते योगी आदित्यनाथ ने एक टिप्पणी की थी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के ‘अब्बा जान’ वाले बयान को लेकर पहले भी कुछ समुदाय के व्यक्ति आपत्ति दर्ज करा चुके हैं।

अच्छी खबर! US ने दी कोविशील्ड वैक्सीन को मंजूरी

'सुपर डांसर चैप्टर 4' के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगी शिल्पा शेट्टी

2 चोरों को पकड़कर ला रही पुलिस की कार हुई हादसे का शिकार, पुलिस उपनिरीक्षक की मौत, तीन पुलिसकर्मी घायल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -