बिहार: पुल निर्माण कंपनी के आधार शिविर पर अज्ञात बदमाशों ने किया हमला, वाहनों में लगाई आग
बिहार: पुल निर्माण कंपनी के आधार शिविर पर अज्ञात बदमाशों ने किया हमला, वाहनों में लगाई आग
Share:

नवादा: बिहार के नवादा जिले के नक्सल प्रभावित गोविंदपुर थाना क्षेत्र में रविवार रात एक पुल निर्माण कंपनी के आधार शिविर पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया, उपद्रवी यहीं नहीं रुके, उन्होंने वहां खड़े वाहनों में आग लगा दी और कई मजदूरों के साथ बेरहमी से पिटाई की. पुलिस ने इसे नक्सली घटना मानने से साफ तौर पर इंकार किया है. 

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को मामले की जानकारी देते हुए बताया है कि बकसोती गांव के पास सकरी नदी पर आरएएस कंस्ट्रक्शन प्राइवेट कंपनी द्वारा पुल का निर्माण हो रहा है. रविवार रात हथियारों से लैस 12 से 15 की तादाद में आए अपराधियों ने यहां हमला बोल दिया. अपराधियों वहां खड़े एक पोकलेन व एक सूमो वैन में आग लगा दी. इस दौरान अपराधियों ने मुंशी और मजदूरों की जमकर धुनाई कर दी और उनके मोबाइल और रुपए लूटकर फरार हो गए. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक और अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे.

गेविंदपुर के थाना प्रभारी डॉ नरेंद्र प्रसाद ने मीडिया से बात करते हुए बताया है कि मजदूरों ने कहा है कि रविवार रात पिस्तौल और चाकू से लैस हमलावर पहुंचे और उन पर धावा बोल दिया. इस हमले में कई मजदूर जख्मी हो गए हैं, जिन्हें उपचार के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उन्होंने इस घटना के पीछे नक्सली संगठनों के हाथ होने से मना कर दिया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

National Herald Case: सोनिया और राहुल पर मुकदमा दर्ज, 17 मार्च को होगी सुनवाई

सारे रिकॉर्ड तोड़ रहे सोने के दाम, अब 41000 रुपए में भी नहीं मिलेगा 10 ग्राम

इस टेनिस खिलाड़ी ने किया एलान, कहा- ऑस्ट्रेलिया के जंगलों में लगी आग...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -