नव वर्ष पर बुझ गया घर का चिराग, सीतामढ़ी में मिले 2 शव
नव वर्ष पर बुझ गया घर का चिराग, सीतामढ़ी में मिले 2 शव
Share:

पटना: बिहार में एक ओर लोग न्यू ईयर का जश्न में मनाने में लगे हुए हैं, तो वहीं सीतामढ़ी में दो शवों के मिलने हड़कंप मच गया है। थनाहा थाना क्षेत्र के मटकोरवा सरेह से बरामद एक अज्ञात युवक के शव की शिनाख्त सोनबरसा थाना क्षेत्र के चिलरा निवासी आदर्श कुमार के रूप में की गई है। 3 दिन पूर्व मृतक शांतिनगर अपने आवास से निकला था।

काफी तलाश के बाद नही मिलने पर पिता गगनदेव ने मेहसौल ओपी में गुमशुदी का केस दर्ज कराया था। मृतक के शव के पोस्टमार्टम के दौरान परिजनों ने पहचान की। शव मिलते परिवार में मातम पसर गया। अभी तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में लग गई है। वहीं सीतमाढ़ के मेहसौल ओपी क्षेत्र बसवरिया चौक के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को रौंद दिया है, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। वहीं, भाग रहे ट्रक चालक और खलासी को लोगों ने दबोच लिया है। 

घटना के फ़ौरन बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक सहित ड्राइवर और खलासी को पकड़कर बंधक बना लिया है। लोग छात्र की मौत से आक्रोशित होकर हंगामा कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझा-बुझाकर लोगों को ठंडा कराया। पुलिस ने ट्रक को जब्त कर थाने ले आई है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद आक्रोशित भीड़ ने जमकर हंगामा और तोड़फोड़ की। ट्रक को बुरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया है। वहीं छात्र की मौत की खबर के बाद से परिवार में मातम पसर गया है। नए साल पर एक घर का चिराग बुझ गया। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक और खलासी को दबोच लिया है। 

नए साल का जश्न मनाने जा रहे लड़कों के साथ हादसा, 2 की मौत, 1 घायल

राजस्थान: नए साल के जश्न में 111 करोड़ की शराब गटक गए लोग

छत्तीसगढ़ की सियासत में AAP की एंट्री, विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -