मधुबनी में दर्दनाक हादसा, खौलते दूध में गिरे दो मासूम बच्चे, दोनों की मौत
मधुबनी में दर्दनाक हादसा, खौलते दूध में गिरे दो मासूम बच्चे, दोनों की मौत
Share:

मधुबनी: छोटी सी लापरवाही कितनी खतरनाक हो सकती है, इसका एक हालिया और बेहद दर्दनाक उदहारण बिहार के मधुबनी जिले से सामने आया है। आज जहाँ पूरा बिहार, चुनावी सरगर्मियों से सराबोर है, वहीं मधुबनी में एक बड़ा हादसा हो गया है। दरअसल, यहां भोज आयोजन के दौरान हुए एक हादसे में दो मासूम की जान चली गई है.

सूत्रों द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, यह मामला मधुबनी के बाबूरही थाना इलाके के अन्तर्गत आने वाले बरैल गांव से सामने आया है.  जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि बरैल गांव में एक भोज का आयोजन किया गया था. जिसके लिए आज यानि सोमवार की सुबह से तैयारी हो रही थी. जहां खाना बन रहा था वहां आयोजन स्थल के इर्द गिर्द कुछ छोटे बच्चे भी खेल रहे थे. आयोजन स्थल पर ही विशाल बर्तन में दूध गर्म किया जा रहा था।  

इसी दौरान खौलते हुए दूध में दो मासूम बच्चे गिर गए, जिससे मौके पर हड़कंप मच गया. अफरा-तफरी में दोनों बच्चों को दूध में से निकाल कर अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. एक बच्चे की आयु पांच साल और दूसरे की आयु दो वर्ष बताई जा रही है. हादसे के बाद मृतकों के परिवार में मातम पसर गया है. इलाके में खौलते दूध में गिरकर दो बच्चों की मौत होने की खबर फैलते ही पूरा इलाका ग़मगीन हो गया है। 

दुनिया के टॉप-10 अमीरों की सूची में फिसले मुकेश अंबानी, नेटवर्थ में आई बड़ी गिरावट

BB14 से बेघर होंगे यह दो कंटेस्टेंट, नाम सुनकर लगेगा झटका

मिड-सेशन स्टॉक: नतीजों के बाद रिलायंस स्टॉक में 7 पीसी की आई गिरावट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -