सोन नदी में नहाने गए 2 भाइयों की डूबने से मौत, परिवार में पसरा मातम
सोन नदी में नहाने गए 2 भाइयों की डूबने से मौत, परिवार में पसरा मातम
Share:

रोहतासः बिहार के रोहतास जिले के कछवा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मंगराव गांव में पानी में डूबने की वजह से सोमवार को दो बच्चों की मौत हो गई. नहाने के दौरान यह हादसा हुआ है. पानी में डूबने की खबर मिलने के बाद गांव के लोगों ने बच्चों को निकाला और  नासरीगंज ले गए, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया.

मरने वाले बच्चों के नाम 14 वर्षीय आयुष आनंद और 12 वर्षीय रोशन कुमार बताए जा रहे हैं. दोनों आपस में चचेरे भाई थे. घटना के संबंध में बताया जाता है कि दोनों खेल-खेल में सोन नदी में नहाने लगे थे. इस दौरान बच्चों को पता भी नहीं चला और वे गहरे पानी में चले गए, जिसकी वजह से वे दोनों डूब गए. इसके बारे में जैसे ही स्थानीय लोगों को जानकारी मिली तो वे सभी भागे-भागे मौके पर पहुंचे. दोनों बच्चों को किसी प्रकार सोन नदी से निकाला. दोनों बच्चों को परिजनों ने नासरीगंज लाया जहां, आयुष और रोशन को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया. इधर, घटना के बाद परिवार में मातम पसर गया है.

इस मामले में काछवा के थानाध्यक्ष गौरव कुमार ने बताया कि तीन बच्चे खेलते खेलते सोन नदी में नहाने चले गए, जिसमें से दो बच्चों की डूबने से मौत हुई है. तीसरे बच्चे ने वहां से निकलकर स्थानीय लोगों को सूचित किया. इसके बाद स्थानीय लोग तुरंत पहुंचे और बच्चों को निकालकर नासरीगंज पीएससी में ले गए. मृत घोषित करने के बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है.

विश्व रक्तदाता दिवस पर CM शिवराज ने लोगों से किया रक्तदान करने का आव्हान

जोशीमठ-मलारी हाईवे बुरी तरह से हुआ दुर्घटनाग्रस्त, बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग को किया गया बंद

गौतम अडानी को बड़ा झटका, 43500 करोड़ के शेयर हुए फ्रीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -