रोहतास में दर्दनाक हादसा ट्रक ने एक साथ 10 लोगों को रौंदा
रोहतास में दर्दनाक हादसा ट्रक ने एक साथ 10 लोगों को रौंदा
Share:

बिहार के रोहतास जिले के शिवसागर थाना इलाके के बमहौर गांव में NH किनारे मौजूद एक लाइन होटल में अनियंत्रित ट्रक घुस गया इसके चलते 10 लोग उसके चपेट में आ गए और 4 लोगों की दर्दनाक  तरीके से जान चली गई। वहीं 5 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। इनमें से घायल 5 महिलाओं को बेहतर उपचार के लिए पटना भेजा जा चुका है। घटना के बारे में  कहा जा रहा है कि ईंट-भट्ठा में  कार्य करने वाले मजदूर और उसका परिवार उत्तरप्रदेश से झारखंड के लातेहार लौट चुके थे। इसी बीच शिवसागर थाना क्षेत्र के बम्हौर गांव के पास एनएच किनारे एक लाइन होटल पर सभी लोग रुके हुए थे।

जैसे ही सड़क किनारे यह लोग खाने-पीने के लिए ट्रक से नीचे उतरे, इसी बीच अन्य अनियंत्रित ट्रक ने सभी को कुचल दिया। जिसके उपरांत घटनास्थल पर चीख-पुकार पैदा हो गई। आनन-फानन में सभी को शिवसागर के PHC लाया गया, जहां से सभी जख्मियों को पटना रेफर कर दिया गया है। वहीं चार लोगों की मौके पर ही जान चली गई। मृतकों की पहचान संतोष लहरा, दिलीप लोहरा, 2 वर्षीय आशीष लोहरा और 3 वर्षीय बलवंत लोहरा के रूप में हुई है।

वहीं जख्मियों की पहचान 7 वर्षीय रेखा कुमारी, 17 वर्षीय कविता कुमारी, 19 वर्षीय फुल कुमारी, 40 वर्षीय सुनीता देवी व 28 साल बासमती देवी के रूप में हुई है। मृतकों के शवों का सासाराम के सदर हॉस्पिटल में पोस्टमार्टम किया जा रहा है। जिसके लिए चिकित्सकों की टीम लगाई गई है। वहीं दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने ट्रक को जब्त कर लिया है। लेकिन ट्रक चालक भागने में सफल रहा है। इस हादसे के बाद पूरे इलाके में सनसनी पैदा हो गई।

जानवरों तक पहुंचा Delta वेरिएंट, तमिलनाडु के 4 शेर हुए संक्रमित

India Forex Reserve: भारत के विदेश मुद्रा भंडार में हुआ जबरदस्त इजाफा, रूस को छोड़ा पीछे

एयरफोर्स चीफ भदौरिया बोले- अगले साल तक भारत को मिल जाएंगे सभी 36 राफेल लड़ाकू विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -