कोरोना पर बिहार परिवहन विभाग का ऐलान, सिटी सर्विस-अंतरराज्यीय बसों पर लगाई रोक
कोरोना पर बिहार परिवहन विभाग का ऐलान, सिटी सर्विस-अंतरराज्यीय बसों पर लगाई रोक
Share:

पटना: कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप से बचाव के लिए परिवहन विभाग ने पटना में सिटी सर्विसेज की बसों के साथ अंतरराज्यीय बसों के परिचालन पर रोक लगाने का फैसला किया है। शनिवार से सिटी सर्विसेज की बसों का संचालन बंद कर दिया गया है। वहीं, रविवार से अंतरराज्यीय बसें भी सड़कों पर नहीं निकलेंगी।

परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया है कि कोरोना वायरस के संभावित संक्रमण के फैलने से बचाव के लिए एहतियात के रूप में 31 मार्च तक सिटी बसों के साथ अंतरराज्यीय बसों के संचालन पर रोक लगाई गई है। 31 मार्च तक सरकारी एवं निजी सभी तरह के सिटी बसों एवं अंतरराज्यीय बसों का संचालन नहीं किया जाएगा। बसों का परिचालन पूरी तरह से बंद रहेगा। स्थिति सामान्य होने के बाद ही बसों का परिचालन बहाल करने का फैसला लिया जाएगा।

इसके साथ ही संजय अग्रवाल ने ये भी बताया कि पटना-दिल्ली-पटना के मध्य चलने वाली वोल्वो बसों के परिचालन पर भी 31 मार्च तक के लिए बंद कर दी गई है। दिल्ली के लिए 7 बसों का संचालन किया जा रहा था। आपको बता दें कि कि बिहार राज्य पथ परिवहन निगम द्वारा पटना में 120 सिटी बसों का परिचालन रोज़ाना किया जा रहा है। प्रति दिन तक़रीबन 50 हजार यात्री सिटी बसों से सफर करते हैं। इससे पहले 31 मार्च तक काठमांडू और जनकपुर के लिए चलने वाली बसों को बंद किया जा चुका है।

कोरोना संकट के कारण इटली में फंसे भारतीयों को लाने आज रवाना होगा Air India का विमान

पीएम मोदी ने कोरोना वायरस को लेकर बढ़ाया हौसला, जनता को साधने में इमरान हुए फेल

बाजार के इन हालातों में निवेश का ऐसे पाए फायदा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -