लालू के लाल ने फेसबुक पर सुलझाई छात्र की तीन साल पुरानी परेशानी
लालू के लाल ने फेसबुक पर सुलझाई छात्र की तीन साल पुरानी परेशानी
Share:

पटना : एक ओर बीजेपी सरकार के रेल मंत्री सुरेश प्रभु यात्रियों की परेशानी को ट्वीटर पर सुनकर उनकी मदद कर रहे है तो वहीं दूसरी ओर बिहार के नवनिहाल डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव सोशल साइट फेसबुक पर मिली शिकायतों को सुनकर छात्रों की मदद कर रहे है। छात्र ने स्कॉलरशिप न मिलने की शिकायत की थी। जिसके बाद तत्काल कार्रवाई कर एक दिन के भीतर ही छात्र को स्कॉलरशिप दिलाई।

छात्र सीतामढ़ी जिले का है, जो इंजानियरिंग की पढ़ाई कर रहा है। छात्र ने उप मुख्यमंत्री के फेसबुक पेज पर तीन वर्षों से स्कॉलरशिप न मिलने की शिकायत की थी। उसने कहा कि वो स्कॉलरशिप के लिए अधिकारियों के पास चक्कर काट रहा है, पर वो हर बार कोई न कोई बहाना कर टाल देते है। शिकायत के बाद डिप्टी सीएम ने तुरंत संबंधित अफसरों से बात की और राशि भुगतान करने को कहा। इसके बाद तुरंत स्कॉलरशिप की राशि छात्र बैंक अकाउंट में डाल दी गई।

छात्र ने अपनी प्रसन्नता जाहिर करते हुए तेजस्वी को धन्यवाद कहा। उपमुख्यमंत्री ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा कि हाल ही में पिछड़ा और अतिपिछड़ा कल्याण विभाग की बैठक में कई सालों से लंबित पड़े स्कॉलरशिप को 15 दिनों के भीतर भुगतान करने का निर्देश दिया गया। सोशल साइट और कई शिकायतें भी आ रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -