गोपालगंज में टैंकर और जीप के बीच हुई जोरदार टक्कर, 3 की लोगों की गई जान
गोपालगंज में टैंकर और जीप के बीच हुई जोरदार टक्कर, 3 की लोगों की गई जान
Share:

गोपालगंज: कोरोना महामारी के बीच देश से आए दिन कई तरह के दिल दहला देने वाले मामला सामने आ रहे है वही इस बीच बिहार के गोपालगंज शहर के मीरगंज थाना इलाके में एक तेल टैंकर और यात्रियों से भरी जीप की टक्कर में तीन व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि छह अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से चोटिल हो गए हैं। पुलिस के अफसर ने कहा कि मंगलवार की देर शाम हथुआ लाइन बाजार से यात्रियों को लेकर एक जीप मीरगंज की ओर जा रही थी, इसी के चलते विपरीत दिशा से तेज रफ़्तार से आ रहे तेल से भरे एक टैंकर से जीप की टक्कर हो गई। 

वही इस हादसे में जीप के परखच्चे उड़ गए। जीप पर सवार एक महिला यात्री की घटनास्थल पर ही जान चली गई। जबकि 9 व्यक्तियों को गंभीर स्थिति में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। यहां घायलों का प्राथमिक उपचार किए बिना उन्हें आननफानन में गोपालगंज सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। सदर हॉस्पिटल में उपचार के दौरान जीप के ड्राइवर और एक अन्य महिला की मृत्यु हो गई।

साथ ही इस दुर्घटना में 3 व्यक्तियों की मौत हुई है, 6 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में जीप ड्राइवर सुरेश मांझी 55 वर्ष के थे। जो मीरगंज के अमठा गांव का रहने थे जबकि एक महिला आशा देवी की भी मौत उपचार के चलते हो गई थी। वो ब्रह्माईन गांव की रहनी वाली थी। दुर्घटना में मरी एक और महिला की अभी तक पहचान नहीं हो सकी है। वहीं इस घटना के पश्चात् स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा गया। गुस्साए व्यक्तियों ने बथुआ रोड स्थित लाइन बाजार में खूब हंगामा किया तथा रोड को जाम कर दिया।

1 अप्रैल से शुरू होगा 45 वर्ष से ऊपर के सभी लोगों के लिए कोरोना टीकाकरण, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

औरंगाबाद में रद्द हुआ लॉकडाउन, जल्द जारी होंगे संशोधित दिशा-निर्देश

प्रतिबंधित संगठन SIMI के 12 आतंकियों को उम्रकैद, 7 साल बाद आया फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -