एनआईटी में बिहार के छात्रों की हुई पिटाई
एनआईटी में बिहार के छात्रों की हुई पिटाई
Share:

नईदिल्ली। एनआईटी में अध्ययनरत विद्यार्थियों के साथ मारपीट की घटना हो गई। घटना को लेकर यह सामने आया है कि, बिहारी विद्यार्थियों ने एनआईटी कैंपस में बाहरी युवकों के पहुंचने से कुछ लोगों को परेशानी थी। ऐसे में इन लोगों ने बाहरी विद्यार्थियों को पीट दिया। जिन छात्रों को पीटा गया, उनमें जम्मू कश्मीर का एक, बिहार के 10, उत्तरप्रदेश के 4, आंध्रप्रदेश के 2 छात्र शामिल हैं।

जब लोग परिसर के बाहर निकले तो करीब 3 छात्रों को वहां के स्थानीय लोगों ने पीट दिया। जब इस घटना की जानकारी पुलिस को मिली, तो वहां पुलिस बल पहुंचा और, उन्होंने प्रदर्शनकारी छात्रों पर लाठीचार्ज कर दिया। पुलिस द्वारा लाठीचार्ज किए जाने के बाद, करीब 35 लोग घायल हो गए। उल्लेखनीय है कि, परिसर में पहुंचकर मारपीट करने वाले स्थानीय लड़कों पर किसी तरह की कार्रवाई नहीं होने से लोग क्रोधित हो गए।

बिहार, उत्तरप्रदेश समेत अन्य राज्यों के विभिन्न छात्र रजिस्ट्रार कार्यालय के आगे प्रदर्शन कर रहे थे। मिली जानकारी के अनुसार, प्रदर्शनकारियों ने पुलिस की कार्रवाई से बचने हेतु होस्टल के कमरे सील कर दिए। गौरतलब है कि, करीब दो वर्ष पूर्व एनआईटी मणिपुर में वहां के स्थानीय विद्यार्थियों और युवकों ने बिहारी विद्यार्थियों पर हमला कर दिया था।

बिहार की पंचायत में दबंगो का कानून

प्रफुल्ल पटेल का दावा 2019 में पीएम बन सकते हैं पवार

14 साल की लड़की के साथ हुई ये घिनौनी वारदात

अब लालू ने लगाया शौचालय घोटाला का आरोप

बिहार में होते हैं प्रेमी और बागी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -