प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी को पेट्रोल डालकर जलाया, जांच में जुटी पुलिस

सिवान: बिहार के सीवान जिले से एक युवक को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा कि पीड़ित अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए गया था. आरोप है कि प्रेमिका के परिवार वालों ने तेल डालकर उसे जिंदा जला दिया. यह घटना एमएच नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले कन्हौली गांव की है. पीड़ित पेशे से पत्रकार है और वो बीते दो वर्षों से अपनी प्रेमिका के साथ फोन पर संपर्क में है और सीवान उससे मिलने आता जाता रहता था. युवक को तड़पता देख स्थानीय लोगों ने इस बारे में पुलिस को सूचित किया.

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जले युवक को सीवान सदर अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि अपने प्रेमी को बचाने की कोशिश में प्रेमिका भी झुलस गई है. युवक की शिनाख्त 31 साल के रामू कुमार के रूप में हुई है, जो यूपी के उरई का निवासी है. उसके पास से एक आधार कार्ड और एक प्रेस कार्ड बरामद हुआ है. पीड़ित की हालत नाजुक बताई जा रही है. ग्रामीणों के मुताबिक, प्रेमी रामू गुरुवार को अपनी प्रेमिका के घर आया था. वहीं प्रेमिका के परिवार वालों से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई और विवाद इतना बढ़ गया कि प्रेमिका के परिवार वालों ने उस पर तेल डालकर जिंदा जला दिया और वो गंभीर रूप से जख्मी हो गया. वहीं उसे बचाने की कोशिश में उसकी प्रेमिका भी गंभीर रूप से झुलस गई, जिसका उपचार पीएचसी में चल रहा है. 

वहीं इस मामले पर प्रेमिका की मां का कहना है कि उनकी बेटी विवाहित है और कानपुर में रहती है. दामाद भी आए थे जो गुरुवार चले गए थे. कुछ देर बाद रामू आ गया और घर पर शोर मचाने लगा. उसने अपने ऊपर खुद ही तेल छिड़का और मेरी बेटी पर भी तेल डाल दिया और खुद ही आग लगा लगी,  हम सब निर्दोष हैं. 

केरल के आईआईटी मद्रास के असिस्टेंट प्रोफेसर ने दिया इस्तीफ़ा

पत्नी का क़त्ल कर पति ने खुद का किया ये हाल, वारदात देख रहे बेटे ने पुलिस तक पहुंचाई खबर

घर के बाहर सो रही थी 12 साल की बच्ची, सुबह मिला अधजला शव

Most Popular

- Sponsored Advert -