बिहार में पलटी स्कूल बस, 25 छात्र व शिक्षक घायल

Dec 08 2018 01:15 PM
बिहार में पलटी स्कूल बस, 25 छात्र व शिक्षक घायल

बिहार के गया में शनिवार सुबह स्कूली बस पलट गई जिसमें 25 बच्चे समेत चार शिक्षक घायल हो गए. घायलों को गया के अनुग्रह नारायण मेमोरियल मगध अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है.घटना के समय वंहा मौजूद लोगो की माने तो घटना बहुत ही खतरनाक थी.

घायलों 25 किलोमीटर दूर गया भेजा
बच्चों से भरी स्कूल बस गहलौर के बंसी बीघा ओपी के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई थी घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंची और फिर घायलों को आनन-फानन में तकरीबन 25 किलोमीटर दूर गया भेजा गया. जानकारी के मुताबिक यह सभी बच्चे एक निजी स्कूल के हैं और शुक्रवार की शाम सासाराम से परिभ्रमण के लिए रवाना हुए थे.

नशे में था ड्राइवर
घायल शिक्षकों और बच्चों ने बताया कि इस बस का ड्राइवर नशे में था और तेज रफ्तार में चला रहा था. घायलों ने बताया कि गहलौर घाटी के पास अचानक से ड्राइवर बस पर अपना नियंत्रण खो बैठा और बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बता दें कि बिहार में शराबबंदी लागू है. वही मगध मेडिकल अस्पताल के उप अधीक्षक ने बताया कि घायल बच्चों और शिक्षकों का इलाज चल रहा है और सभी खतरे से बाहर हैं. पुलिस ने बताया कि घटना के तुरंत बाद इस बस का ड्राइवर फिलहाल फरार हो गया है और उसकी तलाश की जा रही है.

जम्मू कश्मीर में भीषण सड़क हादसा, खाई में बस गिरने से 11 यात्रियों की मौत

जल्द अमीर बनने के लिए घर में लगाए इस धातु का ताला

आगरा-अलीगढ़ हाईवे ट्रक और कार में जबरदस्त भिड़ंत, पांच लोगों की मौके पर मौत तीन गंभीर