समस्तीपुर में पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, मंदिर में मिली खून से लथपथ लाश
समस्तीपुर में पुजारी की पीट-पीटकर हत्या, मंदिर में मिली खून से लथपथ लाश
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मोहनपुर नक्कू स्थान स्थित हनुमान मंदिर से शनिवार की सुबह एक पुजारी की खून से लथपथ लाश बरामद हुई है. शव मिलने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ इकठ्ठा हो गई. सुबह मंदिर में कुछ लोग पूजा करने के लिए पहुंचे थे कि लाश देखकर वे शोर मचाने लगे.  

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर मुफस्सिल थाना की पुलिस पहुंची और आसपास के लोगों से पूछताछ की. इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में रखवा दिया. हालांकि स्थानीय कुछ लोग यह भी कह रहे हैं कि पुजारी के साथ उसके भतीजे का पहले से संपत्ति विवाद चल रहा था. इसके चलते भतीजे ने ही मंदिर में देर रात पुजारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी है. इस मामले में अभी पुलिस छानबीन करेगी.

इस मामले में सदर अस्पताल पहुंचे मुफस्सिल थाना के दारोगा कामेश्वर शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मोहनपुर के वार्ड क्रमांक 8 में पहुंची. यहां आने पर एक साधु का शव मिला. साधु के बेटों ने बताया कि तीन-चार लोगों ने मिलकर उनके पिता का क़त्ल कर दिया है. इस घटना को लेकर क़त्ल के मामले में पीड़ित परिवार ने अनिल राय, उसकी पत्नी राधा देवी, पुत्र छोटू कुमार व मोनू कुमार पर इल्जाम लगाया है. ये सभी मोहनपुर वार्ड 8 के ही निवासी हैं. इसमें अनिल राय को अरेस्ट किया गया है. पोस्टमार्टम के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

उत्तर प्रदेश के किसान ने की आत्महत्या, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

एक तरफ है योगी का दौरा तो दूसरी तरफ पुलिस और बदमाशों के बीच हुआ एनकाउंटर

लव जिहाद: खुद को ईसाई बताकर लड़के ने की लड़के से शादी, फिर धर्मपरिवर्तन का दिया दवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -