बिहार: कस्तूरबा गांधी विद्यालय में छात्रा की रहस्यमयी मौत, वार्डन पर लगे गंभीर आरोप
बिहार: कस्तूरबा गांधी विद्यालय में छात्रा की रहस्यमयी मौत, वार्डन पर लगे गंभीर आरोप
Share:

पटना: बिहार के समस्तीपुर के रोसड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले थतिया गांव में संचालित कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में एक छात्रा की मौत का मामला प्रकाश में आया है. यहां सातवीं कक्षा की 13 वर्षीय छात्रा की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई थी. इस मामले को लेकर छात्रा के परिजनों ने ग्रामीणों के साथ जमकर हंगामा किया और विद्यालय के वार्डन पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

मामले की जांच के आदेश देते हुए छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए पंहुचा दिया गया है. बताया जा रहा है कि कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय में रोसड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खैरा गांव के रहने वाले खिखर महतो ने बताया कि उनकी 13 वर्षीय पुत्री यहां 2 साल से पढ़ रही थी. विद्यालय से छात्रा के पिता के पास फ़ोन गया कि उनकी बेटी की तबीयत खराब है. छात्रा के पिता जब अस्पताल पहुंचे तो उन्हें बेटी मृत अवस्था में मिली.  सूचना मिलने पर रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे परिजनों ने विद्यालय की वार्डन गायत्री कुमारी पर लापरवाही के कारण मौत का आरोप लगाया है. सबसे बड़ी बात है कि वार्डन अपने ही बयानों से संदेह के दायरे में आ रही है. 

विद्यालय की वार्डन गायत्री कुमारी का कहना है कि छात्रा को बुखार था और उसे उपचार के लिए रोसड़ा अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने चेकअप के बाद बताया कि छात्रा मर चुकी है. वहीं, इस संबंध में जब डॉक्टर अनिल कुमार से पूछा गया तो उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि छात्रा पहले ही मर चुकी थी और उसे मृत अवस्था में ही अस्पताल लाया गया था. अब विद्यालय की वार्डन गायत्री कुमारी पर शक की सुईं घूम रही हैं.

सरकारी नौकरियों में गिरावट, निजी क्षेत्र में बढ़ी नौकरियां, पढें रिपोर्ट

दिल्ली एनसीआर बनेगा स्टार्टअप का हब, सरकार बना रही योजना

असम में 13,000 करोड़ का निवेश करेगी यह कंपनी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -