हाथी पर 'कोरोना' को कुचलने निकले पीएम मोदी ! ना सोशल डिस्टेंसिंग ना मास्क
हाथी पर 'कोरोना' को कुचलने निकले पीएम मोदी ! ना सोशल डिस्टेंसिंग ना मास्क
Share:

पटना: बिहार के समस्तीपुर जिले में जब लोगों ने 'प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी' को हाथी पर सवार होकर निकलते देखा तो हर कोई दंग रह गया. देखने वालों को यकीन ही नहीं हो रहा था कि उनके शहर में 'पीएम मोदी' हाथी पर सवार होकर लोगों से कोरोना संक्रमण से बचने के लिए लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर थे.

'पीएम नरेंद्र मोदी' को हाथी पर सवार देखकर लोगों ने सड़कों पर कोरोना वायरस को लेकर जागरुक करते हुए उनकी आवाज सुनी. सब अपने- अपने घर से यह नज़ारा देख दंग रह गए. क्या वास्तव में पीएम मोदी समस्तीपुर में हाथी पर सवार होकर कोरोना वायरस को लेकर लोगों को संबोधित कर रहे हैं. लोगों का हैरान होना वाजिब था. आखिर दिल्ली में मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे पीएम मोदी अचानक उनके शहर में कैसे आ गए.

दरअसल, बात कुछ ऐसी है कि, पीएम मोदी की वेशभूषा में हाथी पर सवार होकर बिहार के समस्तीपुर के भूपेंद्र यादव ने लोगों को कोरोना महामारी के प्रति जागरुक किया. यहां के कर्पूरी कॉलेज के प्रोफेसर भूपेंद्र यादव गुरुवार को शहर की आवाम से इस अनोखे अंदाज में मिले. वो पीएम मोदी के बोलने की हूबहू नकल करते हुए लोगों को जागरुक करते नज़र आए. भूपेंद्र यादव ने कहा कि वो इस संकट की घड़ी में पीएम मोदी के नेतृत्व से काफी खुश हैं.

सरकार ब्याज से जुड़ी इस योजना पर जल्द ले सकती है फैसला

गोल्ड लोन की मांग में हुआ इजाफा, जानें क्यों

कोरोना रिलीफ फंड में करोड़ो दान करना चाहता है राम रहीम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -