बच्चे का इलाज कराने अस्पताल पहुंची महिला के साथ डॉक्टर ने की छेड़खानी, परिजनों ने किया हंगामा

बच्चे का इलाज कराने अस्पताल पहुंची महिला के साथ डॉक्टर ने की छेड़खानी, परिजनों ने किया हंगामा
Share:

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर जिले से सोमवार को बच्चे का उपचार कराने गई महिला के साथ डॉक्टर द्वारा छेड़खानी का मामला सामने आया है. मामला जिले के हलई ओपी क्षेत्र का है, जहां कल बच्चे को लेकर उपचार कराने पहुंची महिला के साथ डॉक्टर ने छेड़खानी की. इसके बाद महिला किसी प्रकार जान बचाकर अपने घर पहुंची और परिवार वालों को पूरी घटना के बारे में जानकारी दी.

घटना की सूचना मिलने के बाद पीड़ित महिला के परिवार वाले डॉक्टर के क्लीनिक पर पहुंचे, जहां डॉक्टर और उसके समर्थकों ने परिजनों के साथ मारपीट शुरू कर दी. इसके बाद पीड़ित महिला और उसके परिवार वालों ने थाने में घटना की लिखित शिकायत दी. पीड़ित महिला और उसके परिवार वालों का आरोप है कि पुलिस ने उनकी अर्जी तो ले की, मगर कोई कार्रवाई नहीं की. ऐसे में घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने समस्तीपुर-पटना मुख्य मार्ग पर चक्का जाम कर दिया. यही नहीं आक्रोशित लोगों ने वहां आसपास के दुकानदारों के साथ मारपीट कर दुकान में भी तोड़फोड़ की.

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस और डीएसपी मौके पर पहुंचे. इसके बाद काफी मेहनत के बाद पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया. बता दें कि इस मामले में दोनों ही तरफ से FIR दर्ज कराई गई है.

कुत्ते को रोटी देने से किया इंकार, तो भाई ने बहन के सिर और सीने में दाग दी गोलियां

पहले पत्नी को आदमी जुए में गया हार तो शुद्धिकरण के लिए डाल दिया तेज़ाब

ऑनलाइन क्लास में छात्रा और टीचर को मिले गंदे वीडियो, जांच में जुटी पुलिस

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -