गलती से खाते में आए 5 लाख, बैंक अफसर ने मांगे तो बोला शख्स- मोदी ने दिए है, नहीं दूंगा

खगड़िया: देश से आए दिन कई तरह के अजीबोगरीब मामले सामने आते रहते है इस बीच बिहार के खगड़िया से एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां एक व्यक्ति के अकाउंट में गलती से 5।50 लाख रुपए आ गए। व्यक्ति ने इसे मोदी सरकार से प्राप्त हुई मदद समझकर खर्च भी कर दिया। वही जब बैंक अफसरों को अपनी त्रुटि का अहसास हुआ, तो उन्होंने व्यक्ति से रूपये लौटाने को कहा। मगर व्यक्ति ने रूपये लौटाने से मना कर दिया।

वही बैंक अफसरों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने व्यक्ति को हिरासत में लेकर जेल भेज दिया। दरअसल, खगड़िया के मानसी प्रखण्ड के बख्तियारपुर ग्रामीण बैंक शाखा के खाताधारक के अकाउंट में बैंककर्मियों की त्रुटि के कारण 5।50 लाख रूपये स्थांतरित हो गए। खाताधारक रंजीत कुमार दास अपने अकाउंट में रुपयों को देखकर खुश हो गया। उसने इसे सरकार से प्राप्त हुई सहायता समझकर खर्च भी कर लिया। 

वही जब बैंक अफसरों को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने रंजीत से बैंक के रूपये लौटाने को कहा। इसपर रंजीत ने कहा, यह रूपये मोदी सरकार ने भेजे हैं, इसलिए वह इन्हें नहीं लौटाएगा। तत्पश्चात, ग्रामीण बैंक की बख्तियारपुर शाखा ने रंजीत के नाम नोटिस जारी किया। इसके बाद भी रंजीत ने रूपये नहीं लौटाए। इसके पश्चात् बैंक अफसरों ने रंजीत के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रंजीत को हिरासत में ले लिया है।

बलात्कार जैसे कई अपराधों को रोकने के लिए अब मुंबई के 90 पुलिस स्टेशनों में शुरू होगी खास ट्रेनिंग

शूटिंग के लिए दिल्ली पहुंची इस एक्ट्रेस के साथ बदमाशों ने की लाखों की लूट, रेप के डर से अभिनेत्री ने...

आँध्र प्रदेश: बाप-बेटे ने मिलकर किया दो नाबालिग लड़कियों का बलात्कार

Most Popular

- Sponsored Advert -