मांझी की जुबान काटने पर 11 लाख रुपये का ऐलान करने वाले नेता को भाजपा ने किया बाहर
मांझी की जुबान काटने पर 11 लाख रुपये का ऐलान करने वाले नेता को भाजपा ने किया बाहर
Share:

पटना: बिहार के पूर्व सीएम एवं हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी की जुबान काटने वाले को 11 लाख रुपये देने की घोषणा करने वाले बीजेपी नेता गजेंद्र झा को पार्टी ने बाहर का मार्ग दिखा दिया है। बीजेपी ने इस कार्रवाई को लेकर बोला है कि किसी के लिए भी अमर्यादित भाषा सहा नहीं की जाएगी। हिंसा की बात पार्टी में स्वीकार्य नहीं है। दरअसल, जीतन राम मांझी के ब्राह्मणों को लेकर दिए गए विवादित बयान के पश्चात् बीजेपी नेता गजेंद्र झा ने घोषणा की थी कि मांझी की जुबान काटने वाले को वे 11 लाख रुपये देंगे। 

वही बीजेपी ने गजेंद्र झा से 15 दिन में स्पष्टीकरण देने को बोला था मगर गजेंद्र अपने बयान पर टिके रहे। वहीं इस केस में पार्टी के स्थानीय स्तर के नेता ने कहा कि पूर्व सीएम जीतन राम मांझी के सिलसिले में गजेंद्र झा का दिया गया बयान अमर्यादित है। यह बयान अनापेक्षित होने की वजह से पार्टी के अनुशासन के सर्वथा विपरीत है। 

वही भुइयां मुसहर सम्मेलन में जीतन राम मांझी ने कहा कि आजकल निर्धन तबके के लोगों में धर्म की परायणता अधिक आ रही है। सत्यनारायण भगवान की उपासना का नाम हम लोग नहीं जानते थे। *** अब प्रत्येक टोला में हम लोगों के यहां सत्यनारायण भगवान पूजा होती है। इतना भी शर्म लाज नहीं लगता है कि पंडित *** आते हैं तथा बोलते हैं कि कुछ नहीं खाएंगे आपके यहां...सिर्फ कुछ नकद दे दीजिए।

क्यों निलंबित किए जाते हैं सांसद ? अब TMC के डेरेक ओब्रायन भी हुए सस्पेंड

प्रियंका वाड्रा के बच्चों का इंस्टाग्राम हैक करके क्या करेगी सरकार ?

यूपी में विपक्ष पर जमकर बरसे पीएम मोदी, कहा- 5 वर्ष पूर्व यहाँ माफिया राज था

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -