राजद को लगा तगड़ा झटका, 30 साल पुराने दिग्गज नेता ने पार्टी से दिया त्यागपत्र
राजद को लगा तगड़ा झटका, 30 साल पुराने दिग्गज नेता ने पार्टी से दिया त्यागपत्र
Share:

बिहार में विधानसभा चुनाव नजदीक आ चुके है. लेकिन चुनाव से पहले राजद को बड़ा झटका लगा है. प्रदेश उपाध्यक्ष व संदेश के पूर्व विधायक विजेंद्र यादव ने राजद से इस्तीफा दे दिया है. विजेंद्र यादव की भूमिका भोजपुर में किंगमेकर के तौर पर रही है. हालांकि, काफी दिनों से वो पार्टी से नाराज चल रहे थे. इस्तीफे का कारण पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि पार्टी में अब बुजुर्गों का सम्मान नहीं हो रहा है. उन्होंने कहा कि लालू जी अब वो लालू जी नहीं रहे जो वे 1990 से 2000 के बीच हुआ करते थे.

पाक ने किया करतारपुर कॉरिडोर खोलने का ऐलान, भारत ने जताया ऐतराज़

अपने बयान उन्होने बताया कि मैने 30 वर्ष से अधिक इस पार्टी की सेवा की है लेकिन मुझे अब नजरअंदाज किया जा रहा है. मुझे पार्टी में वह सम्मान नहीं मिल रहा जो पहले मिलता था. हालांकि सूत्र ने जानकारी दी है कि आगामी विधानसभा चुनाव में टिकट देने का ठोस आश्वासन नहीं मिलने पर विजेंद्र यादव ने इस्तीफा दिया है. वही, यादव ने किसी अन्य पार्टी को ज्वॉइन करने के सवाल पर कहा कि हमने अभी किसी दल को ज्वॉइन नहीं किया है,  जो भी दल सम्मान के साथ बुलाएंगे हम उनके साथ जा सकते हैं. हमने किसी भी दल के नेताओं से अभी तक बात नहीं की है.

लद्दाख के काउंसलर का गंभीर आरोप, कहा- कांग्रेस ने नहीं बनने दी लेह-मनाली के बीच सड़क

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि विजेंद्र यादव, आरा के संदेश से दो बार विधायक रहे हैं. वर्तमान में उनके भाई अरुण यादव संदेश से आरजेडी के विधायक हैं. विजेंद्र यादव ने शनिवार को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह को अपना इस्तीफा भेज दिया. इसी के साथ आरजेडी से करीब तीन दशक पुराना नाता उन्होंने तोड़ने का ऐलान किया.

अनलॉक 1.0 के शुरू होते ही बढ़ने लगी कोरोना के मरीज़ों की संख्या

इस राज्य में अगस्त के अंत तक खुल जाएंगे स्कूल, शिक्षा मंत्री ने दिए संकेत

भीलवाड़ा: शादी में उड़ी नियमों की धज्जियां, 50 लोगों के जगह इक्कठा हुए 250 लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -