400 साल पुराने मंदिर में आज भी ऐसी घटना, जानकर चौंक जायेंगे आप
400 साल पुराने मंदिर में आज भी ऐसी घटना, जानकर चौंक जायेंगे आप
Share:

दुनिया में चमत्कारों और रहस्यों की कहीं भी कमी नही है. ऐसे देश के कई मंदिर है जहां पर ऐसी बातें होती हैं जिनके बारे में सुनकर आप भी डर जाएं. आज हम ऐसे ही एक मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं. माता राजेश्वरी का मंदिर बिहार में स्थित है. यहां परिसर में कुछ और भी देवियां हैं जिनमें बगलामुखी माता, तारा माता, काली, कमला, उग्र तारा, छिन्नमाता, धुमावती, शोडषी सहित दस महाविद्यायाएं निवास करती हैं. आइये जानते हैं उनके बारे में.

सुनकर हैरानी होगी कि इस मंदिर के बारे में कहा जाता है कि यहां देवियां रात को बातें करती हैं. आपस में होने वाला इनका ये वार्तालाप कई बार हंसी और ठहाकों में भी बदल जाता है. आज के युग में ये बातें कुछ अजीब लगती हैं, लेकिन ये सच है. मंदिर के नजदीक से रात में जो भी व्यक्ति निकलता है वह उनकी आवाज को आसानी से सुन सकता है. यहां के रहने वालों ने भी इस बारे बातें कहीं कि उन्होंने इसे सुना है. 

बात दें, इसके अतिरिक्त भगवान गणेश, भैरव, शिव का मंदिर भी बना हुआ है. यहां की खूबियों को जानने के बाद भी कभी भी कोई यहां रात में रुकने की हिम्मत नही जुटा पाता. लेकिन इस मंदिर में जब भी देखने की कोशिश की है तब तब कुछ भी हाथ नहीं लगा. जब बाहर आए तो फिर उसी आवाज ने लोगों को चौंकाया, हालांकि इससे कभी किसी को कोई नुकसान नही पहुंचा. ये आवाजें बिलकुल वैसी ही होती है जैसी इंसानों की आवाज आपस में बात करने पर आती है. बता दें, यहां रहने वालों के लिए कुछ नया नहीं है.  

शीशा देख ही उसे खाने दौड़ता है ये शख्स, ऐसा अजीब है शौक

पीएम मोदी के साथ योग करने पहुंचे 'मोटू पतलू'

क्या आप जानते हैं कुछ इंन्द्रधनुष जैसे होते हैं भालू, जानिए उनके बारे में फैक्ट्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -