घर पर बिजली का जर्जर तार गिरने से भड़की आग, गुस्साए ग्रामीणों ने विभाग के कर्मचारियों को घेरा
घर पर बिजली का जर्जर तार गिरने से भड़की आग, गुस्साए ग्रामीणों ने विभाग के कर्मचारियों को घेरा
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया जिले के नेवालाल चौक के समीप देर रात बिजली की 33 केवी का जर्जर तार टूटकर एक मलान पर का गिरा, जिसकी वजह से घर में आग भड़क उठी और दो घर जलकर राख हो गए. इस घटना के बाद गुस्साए लोगों ने जमकर हंगामा किया और बिजली विभाग के कर्मचारियों को तार जोड़ने से रोक दिया. वहीं घटना की सूचना मिलते ही विद्युत विभाग के सहायक अभियंता औऱ मरंगा थाने की पुलिस भी मौके पर पहुंची और लोगों को समझाने का प्रयास किया.

लोगों का कहना है कि इस क्षेत्र से बिजली विभाग की 33 केवी की जर्जर तार गुजरती है, जो लोगों के घरों से बेहद करीब से गुजरती है. कहीं कही तो बांस के खूंटे पर जर्जर तार बांधकर सिर्फ काम निकाला जा रहा है. अब तक जर्जर तार टूटने की वजह से चार बार हादसे हो चुके हैं. हर बार बिजली विभाग के अधिकारी स्थायी समाधान का आश्वासन देते हैं और तार जोड़ कर चल देते हैं.

आक्रोशित ग्रामीणों ने कहा है कि इस बार जब तक इसका स्थायी निराकरण नहीं होगा, तब तक बिजली का तार जोड़ने नहीं दिया जाएगा. वहीं विद्युत सहायक अभियंता प्रभात सिंह ने कहा है कि वो लोग तीन दिन में कार्य शुरू कर देंगे और इस क्षेत्र के सभी जर्जर तार को बदलकर नया रेल पोल लगा दिए जाएंगे. इस बार इस समस्या का स्थायी निराकरण किया जाएगा.

सीसीडी के संस्थापक सिद्धार्थ के पास इतने रूपये की बेहिसाब संपति थी

राहुल गांधी का मोदी सरकार पर गिरती अर्थव्यव्स्था को लेकर निशाना

देश का दोपहिया वाहन उद्योग भी मंदी के गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -