Sorry बच्चों, तुम तीनों बढि़या से रहना और अपने पापा का ध्‍यान रखना बोलकर किसी और के साथ चली गई माँ
Sorry बच्चों, तुम तीनों बढि़या से रहना और अपने पापा का ध्‍यान रखना बोलकर किसी और के साथ चली गई माँ
Share:

पूर्णिया: बिहार के पूर्णिया से एक चौकाने वाला या यूँ कहे अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जी दरअसल यहाँ कुछ ऐसा हुआ है कि जानने के बाद आपको हंसी भी आएगी और अजीब भी लगेगा। जी दरअसल तीन बच्‍चे की मां और दो बच्‍चे के बाप में प्‍यार हो गया। जी हाँ, दोनों को पहले से अपना-अपना जीवनसाथी है और इसके बावजूद दोनों एक-दूसरे से प्‍यार कर बैठे। ऐसे में एक दिन महिला घर छोड़कर जाने लगी, इस दौरान पति ने समझाया तो रूकी। हालाँकि पति के बाहर जाते ही अपने तीनों बच्‍चे को छोड़कर वह जाने लगी। मां को जाते देख तीनों पुत्र रोने लगे। उसके बाद मां ने सभी को काफी समझाया। माँ ने कहा, 'बेटा मुझे माफ करो। तुम तीनों ठीक से रहना। अपने पापा का भी ध्‍यान रखना। पापा का कहना मानना। मुझे किसी और से प्‍यार हो गया है। मैं उसी के साथ जा रही हूंं।'

आपको बता दें कि उसका प्रेमी भी दो बच्‍चे का बाप है। मिली जानकारी के अनुसार, पूर्णिया जिले के मोहनपुर ओपी क्षेत्र के अंझरी गांव से तीन बच्चों की मां, दो बच्चों के पिता प्रेमी के साथ फरार हो गई है, इसको लेकर पीडि़त पति ने ओपी में पत्नी की बरामदगी के लिए गुहार लगाई है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गयी है। जी दरअसल इस संबंध में अंझरी गांव के पीडि़त पिता अशोक सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी किरण देवी बच्चों के कपड़े खरीदने के बहाने मोहनपुर आयी तथा वहीं से गांव के ही मो शहनवाज आलम के साथ फरार हो गयी है, जबकि शहनवाज आलम को भी दो बच्चे हैं।

वहीं उसकी पत्नी के भाग जाने से उनके तीनों बच्चों का रो-रोकर बुरा हाल है और बताया जा रहा है बच्चों की उम्र भी 15 वर्ष, 13 वर्ष एवं 10 वर्ष है। वहीं इसको लेकर उसके द्वारा गांव में पंचायत भी बुलायी गयी, परंतु कोई उनकी नहीं सुना और इसको लेकर उसने थाना में आवेदन दिया है तथा अपनी पत्नी की बरामदगी की गुहार लगाई है। इस मामले में मोहनपुर ओपी के अध्‍यक्ष जीवेश ठाकुर ने कहा कि - मामला दर्ज कर लिया गया है तथा महिला की बरामदगी के लिए छापेमारी की जा रही है।

आपके पास है ये 1 Rs का Coin तो रातोंरात बन सकते हैं करोड़पति! RBI ने दी बड़ी जानकारी

बॉस हो तो ऐसा! 14 दिन के लिए कर्मचारियों को ले गया बाली, सबने एन्जॉय किया वर्किंग हॉलिडे

मौत को छूकर वापस आ गया युवक, वीडियो देख सहमे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -