किराए का बॉयफ्रेंड चाहिए, तो बिहार आइए.., वैलेंटाइन डे पर निकला अनोखा ऑफर
किराए का बॉयफ्रेंड चाहिए, तो बिहार आइए.., वैलेंटाइन डे पर निकला अनोखा ऑफर
Share:

पटना: आज दुनिया के कई देशों में वैलेंटाइंस डे मनाया जा रहा है. इस दिन आपको हर तरफ प्रेमी जोड़े एक-दूसरे से प्यार का इजहार करते हुए नज़र आएंगे. मगर काफी सारे ऐसे लोग भी हैं जो आज के दिन अकेले हैं. किसी के प्यार की कहानी शुरू ही नहीं हुई है, तो काफी सारे लोगों का दिल भी टूटा है. लेकिन यदि आज किसी युवती को किराए पर बॉयफ्रेंड की जरूरत है, तो वो बिहार के दरभंगा आ सकती हैं. क्योंकि बिहार में दरभंगा के रहने वाले प्रियांशु वैलेंटाइन के मौके पर आपके किराये के बॉयफ्रेंड बनने को तैयार हैं.

दरभंगा इंजीनियरिंग कॉलेज में इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स के पांचवें सेमेस्टर के स्टूडेंट प्रियांशु बीते कुछ दिनों से अपने गले में कार्डबोर्ड लटकाए घूम रहे हैं. इस कार्डबोर्ड पर लिखा है कि, “Boyfriend on Rent." प्रियांशु की यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग इसे पसंद भी कर रहे हैं. प्रियांशु बताते हैं कि उन्होंने इस कार्डबोर्ड के साथ दरभंगा के कई मशहूर स्थल जैसे राज किला, चर्च, दरभंगा टावर और बिग बाजार सहित भीड़-भाड़ वाली कई अन्य जगहों पर फोटो खिंचवाई है. और इन्हें अपने सोशल मीडिया अकाउंट जैसे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर शेयर भी किया है.

प्रियांशु का कहना है कि मेरे इस अभियान का उद्देश्य लोगों के बीच प्यार बांटना है. आज की युवा पीढ़ी में बहुततनाव है और वे डिप्रेशन का शिकार हो रहे हैं. मेरा उद्देश्य है कि जो युवा अकेले हैं उनके बीच मोहब्बत बढ़े. साथ ही उनकी यह मुहिम युवाओं पर एक व्यंग भी है क्योंकि आजकल बॉयफ्रेंड और गर्लफ्रेंड बनाने को लेकर युवा बहुत समर्पित दिखाई देते हैं. मगर प्रियांशु का मानना है कि युवाओं को अपनी ऊर्जा देश के विकास में लगानी चाहिए.

तमिलनाडु शहरी स्थानीय निकाय चुनावों में नीट एक प्रमुख मुद्दा होगा

ISRO की एक और उड़ान, सफलतापूर्वक लॉन्च किया PSLV-C 52, देखें Video

वापस हिंदुस्तान लाइ गई 1200 वर्ष प्राचीन बुद्ध प्रतिमा, बिहार से चोरी होकर पहुंची थी इटली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -