जेल के अंदर आपसे में भिड़े 2 कैदी, हो गई मौत

पटना: पटना के फुलवारी शरीफ कैंप जेल में सोमवार को दो कैदियों के मध्य खतरनाक झड़प हो गई। इस के चलते एक कैदी टुनटुन राय का कैंची घोंपकर क़त्ल कर दिया गया। दोपहर में हुई वारदात से जेल में हंगामा मच गया। एक अन्य कैदी घायल भी हुआ है, जिसका उपचार हॉस्पिटल में चल रहा है।

कहा जा रहा है कि टुनटुन राय तीन माह पूर्व ही जेल में आया था। बाइक चोरी के इल्जाम में कैंप जेल में बंद टुनटुन राय की दूसरे कैदी मुन्ना से झगड़ा हो गया। यहां पानी पीने के लिए दोनों लाइन में लगे थे। तत्पश्चात, पहले पानी पीने को लेकर दोनों के मध्य विवाद शरू हो गया। विवाद देखते ही देखते खूनी खेल में बदल गया दोनों कैदियों में खूब मारपीट होने लगी, तभी मोहम्मद मुन्ना ने टुनटुन राय के पेट में कैंची घोंप दिया। इस वारदात को देख आसपास के कैदियों में हंगामा मच गया। तुरंत इसकी खबर जेल प्रशासन को दी गई।

वही जेल के वार्ड-2 में बीते दो दिनों से कैदियों के बीच विवाद चल रहा था जो सोमवार को हिंसक रूप ले लिया। दूसरे कैदी के बांह में कैंची लगी है। उसका पीएमसीएच में उपचार चल रहा है। वारदात की सूचना प्राप्त होते ही टुनटुन राय को जेल के हॉस्पिटल में एडमिट कराया। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। तत्पश्चात, पटना के एयरपोर्ट थाने में मुकदमा दर्ज कराया गया। जेल आईजी मिथिलेश मिश्र ने बताया कि टुनटुन पटना सिटी के खाजेकलां का रहने वाला था। उसके क़त्ल का आरोप मुन्ना नाम के कैदी पर है। उन्होंने बताया कि झगड़े के चलते दर्जी का काम करने वाले कैदी के अचानक कैंची से हमला करने से वारदात हुई। मामले में तहकीकात की जा रही है। 

दिल्ली: सरेराह ASI की पिटाई, शराब पीने से किया था मना

यौन शोषण की बात लिखकर छात्रा ने किया सुसाइड, माँ बोली - केमेस्ट्री के टीचर पर शक

वाहन चोर निकला कोरोना से संक्रमित तो पुलिस कर्मियों में मच गया हड़कंप

Most Popular

- Sponsored Advert -