बिहार में सामने आया शिक्षक का क्रूर चेहरा, छात्रों के साथ किया कुछ ऐसा

Feb 09 2019 12:02 PM
बिहार में सामने आया शिक्षक का क्रूर चेहरा, छात्रों के साथ किया कुछ ऐसा

वैशाली : प्रदेश के इस जिले से एक बेहद हैरान करने वाला मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य विद्यालय पिरोई के प्रिंसिपल ने 50 से ज्यादा बच्चों की इसलिए पिटाई की क्योंकि उन्होंने स्कूल साफ नहीं किया. इस पिटाई की वजह से आधे से ज्यादा बच्चे बेहोश हो गए. पूरा मामला गुरुवार का है. 

Asus OMG Days सेल, सबसे सस्ता बिक रहा आसुस का सबसे शानदार स्मार्टफोन

ऐसे हुआ पालकों को शक 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार लोगों को शक तब हुआ जब एक के बाद एक बच्चे हॉस्पिटल जाने लगे. जिसके बाद बच्चों के परिजनों ने हंगामा कर दिया और प्रिंसिपल को घेरकर पिटाई कर दी. प्रिंसिपल ने खुद को ऑफिस में बंद करके खुद को बचाया. हालांकि पुलिस के पहुंचने के बाद परिजन शांत हो गए. दरअसल प्रिंसिपल ने आठवीं क्लास के बच्चों को इसलिए पीटा था क्योंकि उन्होंने स्कूल की सफाई नहीं की थी. अब पुलिस इस पुरे मामले की जाँच कर रही है. 

लोकसभा में गडकरी के कामों की जमकर हुई तारीफ, सोनिया और विपक्षी नेताओं ने भी सराहा

कई बार हो चुका है हादसा 

प्राप्त जानकारी के अनुसार पिटाई के बाद जब बच्चे बेहोश होने लगे तो बच्चों ने इसकी सूचना अभिभावकों को दी. वही टीचरों द्वारा छात्रों की बेरहमी से पिटाई का यह पहला मामला नहीं है. इस तरह की घटनाएं लगातार होती रहती हैं. जहां टीचर्स बच्चों को पढ़ाई की बजाय छोटी छोटी बातों पर बेरहमी से पीटते हैं.परन्तु फिर भी सरकार इसके लिए कोई ठोस कदम नहीं उठाती। 

छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों की बड़ी कामयाबी, मुठभेड़ में 10 नक्सली किए ढेर

कोचीन यूनिवर्सिटी में छात्रों को नहीं मिली सरस्वती पूजन की इजाजत

नोएडा के मेट्रो हार्ट हॉस्पिटल में भीषण आग, कई लोग फंसे