बिहार : पोस्टरों की मदद से लालू प्रसाद यादव को बनाया जा रहा निशाना, जल्द मिल सकता है जवाब

लॉकडाउन और कोरोना संक्रमण के बीच कई राज्यों में चुनाव होने वाले है. जिसका ऐलान लॉकडाउन में छूट के बाद धीरे धीरे हो रहा है. वही, दूसरे ओर विधानसभा चुनाव की आहट के साथ ही बिहार राज्य में एक बार फिर पोस्टर वार शुरू हो गया है. राजधानी पटना में नेताओं के पोस्टर लगाए जा रहे हैं. पटना के डाक बंगला चौराहे और आयकर विभाग रोड पर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव को निशाने पर लेते हुए होर्डिंग लगाए गए हैंं. 

बिहार विधानसभा को लेकर तैयारियां तेज़, कल बिगुल फूकेंगे अमित शाह

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यहां राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो और पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के फोटो वाले पोस्टर लगाए गए हैं. एक पोस्टर डाक बंगला चौराहे पर लगाया गया है, तो वहीं दूसरे पोस्टर को आयकर विभाग रोड पर लगाया गया है. पोस्टर पर लिखा गया है, 'कैदी बजा रहा थाली, जनता बजाओ ताली.'

उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू का बड़ा बयान, मजदूरों के आंकड़ो को लेकर कही यह बात

इसके अलावा लालू के मुख्यमंत्री रहने के दौरान पशुपालन विभाग में 900 करोड़ रुपये से ज्यादा का चारा घोटाला किया गया था. अभी तक इस घोटाले से जुड़े चार मामलों में कोषागार से फर्जी धन निकासी के आरोप में लालू को सजा हो चुकी है. इनमें दो मामले चाईबासा कोषागार के हैं, जबकि एक-एक मामला दुमका व देवघर कोषागार का है.हालांकि चाईबासा और देवघर के एक-एक मामले में लालू को जमानत मिल चुकी है. उन पर दोरांदा कोषागार से जुड़े पांचवें मामले में रांची की विशेष सीबीआई अदालत में सुनवाई जारी है. दिसंबर, 2017 से जेल में बंद लालू फिलहाल रांची के रिम्स अस्पताल में इलाज करा रहे हैं. 

WHO ने कोरोना को लेकर फिर दिए नए दिशानिर्देश, मास्क को लेकर कही

जरुरी बातब्राज़ील ने चली बड़ी चाल, वेबसाइट से हटाया कोरोना के आंकड़ों का नामों निशान

प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाने में महाराष्ट्र सरकार ने खर्ची बड़ी रकम, दिया हिसाब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -