RJD में शामिल होंगे उपेंद्र कुशवाहा! तेज प्रताप ने दिया ये बड़ा बयान

पटनाः RJD के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने पिछले शनिवार को JDU के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा से उनके आवास पर भेंट की थी। बहुत समय तक दोनों नेताओं के बीच चर्चा हुई थी। इस भेंट को व्यक्तिगत बताया गया था मगर अब लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने उपेंद्र कुशवाहा को RJD में सम्मिलित होने का ऑफर दे दिया है। तेजप्रताप ने कहा उपेंद्र कुशवाहा सॉफ्ट हो गए हैं। वे RJD जॉइन कर लें।

वही तेज प्रताप यादव ने कहा कि उपेंद्र कुशवाहा ने पंखा बनाया था। वो तो समाप्त हो गया। अब वे RJD जॉइन कर लें। शनिवार को तेज प्रताप यादव ने ही यह बयान दिया है। उनके बयान के पश्चात् कई प्रकार की चर्चा हो रही है। हालांकि पिछले शनिवार को ही उपेंद्र कुशवाहा ने यह स्पष्ट कर दिया था कि इस प्रकार की कहीं कोई बात नहीं है।

वही शनिवार को भेंट के पश्चात् मृत्युंजय तिवारी ने मीडिया से कहा था कि उपेंद्र कुशवाहा से उनकी व्यक्तिगत भेंट हुई थी। इसके राजनीतिक मायने नहीं हैं। उनका व्यक्तिगत संबंध पहले से रहा है तथा हवाईअड्डे से जाने के चलते मार्ग में ही उनका आवास है तो इसलिए मुलाकात हो गई थी। जब दो राजनीतिक दल के नेता मिलते हैं तो कुछ राजनीतिक बातें होती हैं। उपेंद्र कुशवाहा का धन्यवाद कि उन्होंने जातीय जनगणना तथा खास प्रदेश के दर्जे के मुद्दे पर अपना स्टैंड साफ़ किया। शेष दलों के भी कई नेता इस मसले को लेकर तेजस्वी यादव के साथ हैं।

महिलाओं को चुनाव में 40% टिकट से लेकर सरकारी नौकरी तक, यूपी चुनाव में कांग्रेस ने किए ये वादे

आचार संहिता लागू होते ही क्यों 'निहत्थी' हो जाती है राज्य सरकारें ?

केरल में भाजपा ने सरकारी अस्पतालों के रवैये पर सवाल उठाया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -