बिहार: उप मुख्यमंत्री बनते ही बोले तेजस्वी यादव- 'जश्न मनाने की बजाय काम पर लग जाएं'
बिहार: उप मुख्यमंत्री बनते ही बोले तेजस्वी यादव- 'जश्न मनाने की बजाय काम पर लग जाएं'
Share:

पटनाः बीते बुधवार को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) नेता प्रतिपक्ष से बिहार के डिप्टी सीएम हो गए। जी दरअसल बीती बुधवार की दोपहर दो बजे बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने उन्हें शपथ दिलाई। दूसरी तरफ नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने 8वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री की शपथ ली। इसी के साथ ही आरजेडी समर्थकों में सबसे ज्यादा उत्साह देखने को मिला। आपको बता दें कि अलग-अलग रंग में समर्थक पहुंच रहे थे और शपथ लेने के बाद आज गुरुवार को तेजस्वी यादव ने समर्थकों से खास अपील की है। जी दरअसल आज यानी गुरुवार को तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा- "धन्यवाद बिहार। ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि हर बिहारवासी की उम्मीदों पर खरा उतर सकूं। सभी समर्थकों से आग्रह है जश्न मनाने की बजाय काम पर लग जाएं। गरीब-गुरबा को गले लगाए व ईमानदारी से उनकी समस्याओं का समाधान करने का प्रयास करें। आइये हम सब मिलकर बिहार को और अधिक बेहतर बनाएं।"

आपको बता दें कि उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद तेजस्वी यादव को लगातार बधाई मिल रही है। जी दरअसल शरद पवार ने ट्वीट कर लिखा- "नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर और तेजस्वी यादव को बिहार के उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर बधाई। मैं उन्हें और उनकी सरकार को बिहार के लोगों की सेवा करने और उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने के लिए शुभकामनाएं देता हूं।" दूसरी तरफ तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन (Tamil Nadu CM MK Stalin) ने भी ट्वीट कर बधाई दी है।

उन्होंने लिखा- "नीतीश कुमार और मेरे भाई तेजस्वी यादव को बधाई। बिहार में महागठबंधन की वापसी से धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक ताकत को एकजुट करने का सामयिक प्रयास है।" वहीं तेजस्वी ने जवाब में लिखा- "धन्यवाद, हम सब मिलकर इस विभाजनकारी और निरंकुश सरकार से लड़ेंगे। वहीं कई और नेताओं ने ट्वीट कर बधाई दी है।"

पति के डिप्टी CM बनने पर राजश्री ने दिया ये बड़ा बयान

डिप्टी CM बनते ही एक्शन में दिखे तेजस्वी, दे डाला ये बड़ा बयान

शपथ लेते ही नीतीश कुमार ने PM मोदी को लेकर दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -