सीएम नीतीश के अभियान को लेकर बोले तेजस्वी- 'ये सिर्फ नौटंकी और दिखावा है'
सीएम नीतीश के अभियान को लेकर बोले तेजस्वी- 'ये सिर्फ नौटंकी और दिखावा है'
Share:

पटना: बुधवार को नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने मीडिया से चर्चा की। इस के चलते उन्होंने सीएम नीतीश कुमार एवं उनके समाज सुधार अभियान पर हमला बोला। उन्होंने कहा, "समाज सुधार अभियान पर मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी। मगर सीएम की जिम्मेदारी सिस्टम में फैले भ्रष्टाचार को सुधारने की ज्यादा है। नीति आयोग की रिपोर्ट के मुताबिक बिहार सबसे फिसड्डी प्रदेश है। इसे कौन सुधारेगा। समाज तो सुधरा हुआ ही है। सीएम को ऐसी कौन सी बात बुरी लग रही है, जिसे वे सुधारना चाहते हैं।"

उन्होंने कहा, "लोगों को तो ये लगता है कि सरकार फिसड्डी है, उसे कौन सुधारेगा। सीएम ने शराबबंदी पर समीक्षा बैठक की उसका क्या हुआ। उनके मंत्री अपराध में संलिप्त हैं, वो किस समाज सुधार की बात कर रहे हैं। सीएम पहले अपनी सरकार तथा अपने मंत्रियों को सुधारें। थाने में बगैर घूस के एक काम नहीं होता, उसे कौन सुधारेगा। इंतजाम यदि सुधर जाए, तो सब ठीक है। किसी को कोई दिक्कत नहीं है। ये कार्यक्रम सिर्फ नौटंकी और दिखावा है।" 

तेजस्वी ने कहा, "सीएम लोगों के बीच जाते हैं, मगर उनसे दूरी बनाकर रखते हैं, कर्फ्यू जैसी स्थिति रहती है। जनता दरबार में भी बड़ा लंबा प्रोसेस है। खाली भ्रष्ट अफसर एवं मंत्री को वे अपने पास रखते हैं। लोगों से ज्यादा पुलिस रहती है, उनकी यात्रा की यही सच्चाई है। समाज को तो ये लगता है कि सरकार सुधरे।" शराबबंदी पर हम सुप्रीमो जीतन राम मांझी के बयानों को लेकर भी उन्होंने सीएम को घेरा है। उन्होंने कहा कि लोगों को समझाने से पहले ये दोनों आपस में एक दूसरे को समझा लें। तब तो बात बनेगी। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री से कहा, "अपने सहयोगी पहले समझाइए फिर समाज सुधारियेगा।" 

राजनीति अपनी जगह, शिष्टाचार अपनी जगह.., मोदी-योगी ने फिर दिखा दिया

समय से पहले संसद सत्र समाप्त होने पर आई जया बच्चन की प्रतिक्रिया, कही ये बात

असम और मेघालय के कांग्रेस सांसदों ने की पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -