पीएम की सुरक्षा में चूक को लेकर बिहार में गरमाई सियासत, वायरल हुआ लालू यादव का पुराना वीडियो

पटना: पंजाब में पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चूक वाली घटना दिन प्रतिदिन गर्माती जा रही है वही अब चर्चा बिहार की सियासत में भी है। राज्य में विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (RJD) ने इसे एक सामान्य घटना करार दिया है। पार्टी ने बोला कि किसान एक वर्ष तक सड़क पर रहे तो किसी ने उनकी सुध नहीं ली, मगर स्वयं सिर्फ 15 मिनट सड़क पर गुजारने पड़े तो मुसीबत आ गई। RJD के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से पूर्व सीएम एवं पार्टी प्रमुख लालू प्रसाद यादव का एक पुराना वीडियो भी शेयर किया गया है। 

वही इस वीडियो में लालू यादव बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं कि एक नेता और एक पीएम की जान की जितनी कीमत है, उतनी की कीमत एक आम मनुष्य की जिंदगी की भी है। ट्वीट में लिखा गया, 'अब ये बात किसी अहंकारी को कौन समझाए कि 500 किसानों की जान की कीमत 500 पीएम (प्रधानमंत्री) के बराबर है। इसके लिए उन्हें किसी आत्ममुग्ध पीएम के लिए मरने की आवश्यकता नहीं है।' इस मसले पर युवा राजद ने भी पीएम नरेंद्र मोदी को तानाशाह बताया है। 

आपको बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी बुधवार को पंजाब के फिरोजपुर में एक चुनावी रैली को संबोधित करने वाले थे। खराब मौसम के चलते वह सड़क मार्ग से जा रहे थे। इसी के चलते हुसैनीवाला में एक फ्लाईओवर पर कुछ प्रदर्शनकारियों के सड़क जाम तथा विरोध-प्रदर्शन के कारण पीएम का काफिला वहां लगभग 20 मिनट तक फंसा रहा था। गृह मंत्रालय ने इसे सुरक्षा में चूक बताते हुए प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोला है। इस मामले पर राजनीती भी बहुत हो रही है।

बंगाल भाजपा में हो सकती है बगावत, अब पार्टी के सामने आई ये मुसीबत

पीएम मोदी से मुलाकात करेंगे राष्ट्रपति कोविंद, 'पंजाब घटना' पर हो सकता है बड़ा एक्शन

आंध्र प्रदेश: टीडीपी प्रमुख ने दिल्ली दौरे के नतीजे पर सीएम से की पूछताछ

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -