बिहार में पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का बड़ा जखीरा, ट्रक और मैजिक जब्त
बिहार में पुलिस ने पकड़ा अवैध शराब का बड़ा जखीरा, ट्रक और मैजिक जब्त
Share:

दरभंगा: बिहार के दरभंगा जिला के केवटी थाने की पुलिस ने एक ट्रक से बड़ी मात्रा में अवैध शराब बरामद की है. जब्त शराब की अनुमानित कीमत तक़रीबन 50 लाख रुपये है. शराब से लदा ट्रक दरभंगा-जयनगर एनएच-57 (बी) से लगभग तीन किमी भीतर सुनसान जगह पर बरामद किया गया. बड़े ट्रक से शराब को छोटे मैजिक में लादा जा रहा था. इसी बीच पुलिस मौके पर पहुंच गई.

मैजिक के ड्राइवर को दूर से ही पुलिस की गाड़ी नज़र आई. पुलिस को देखते ही ड्राइवर, खलासी और लेबर अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे. पुलिस ने शराब से लदे दोनों ट्रक और मौके पर छोड़ी गई दोनों बाइक जब्त कर ली है. उल्लेखनीय है कि पूरे बिहार में पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है. ट्रक में बड़ी सफाई से शराब की पेटी रखी गई थी. पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए शराब के कार्टन को सीमेंट की बोरी से ढँक दिया गया था. अधिकांश शराब हरियाणा निर्मित थी.

शराब का बड़ा जखीरा पकड़े जाने की सूचना पर सिटी एसपी योगेन्द्र कुमार और एसडीपीओ अनोज कुमार देर शाम दल-बल के संग केवटी पहुंचकर पूरे घटनाक्रम के बारे में जानकारी ली. बाद में प्रेस वालों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि शराब कहां से आ रही थी और कहां जाने वाली थी,  इसका पता लगाया जा रहा है. ट्रक-मैजिक और पकड़ी गई दोनों बाइक के मालिकों के बारे में भी जानकारी निकाली जा रही है.

दाल की कीमतों को लेकर सरकार ने दिए इस तरह सख्त निर्देश

घरेलू मांग में उतार-चढ़ाव के कारण मिश्रित रहा खाद्य तेलों का रुख

सोमवार को बढ़त के साथ हुई रुपये की शुरुआत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -